मीरा राजपूत का खुलासा, शाहिद कपूर के साथ इस वजह से टूट सकती है उनकी शादी

Mira Rajput, Shahid Kapoor, Relationship, Divorce,

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बाॅलीवुड के उन चुनिंदा कपल्स में से एक हैं, जिनके प्यार और साथ की मिसालें दी जाती हैं। दोनों की जोड़ी को उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं। दोनों साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम उन्होंने जैन और मीशा रखा है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही इंडस्ट्री से न जुड़ी हों मगर सुर्खियों में वे हमेशा छाई रहती हैं। कभी अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर तो कभी अपने ब्यूटी टिप्स को लेकर। अब मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद वे एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। 

मीरा राजपूत अपने आउटफिट्स और ग्लैमरस अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी और खींचती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के बावजूद उन्होंने कभी अपने और शाहिद कपूर के रिश्तों को लेकर खुलकर बात नहीं की। मगर हाल ही में मीरा कपूर ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बाद में शाहिद कपूर के फैंस उनकी शादी बनी रहने की दुआएं मांग रहे हैं। दरअसल, मीरा राजपूत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और शाहिद कपूर की शादी टूटने की वजह का खुलासा किया है।

इंटरव्यू के दौरान मीरा राजपूत से पूछा गया कि 'अगर कभी आपकी शादी टूटी तो उसकी क्या वजह हो सकती है?' इस सवाल पर मीरा ने बिना हिचकिचाते हुए जवाब दिया, "मेरे ससुराल वाले हमारे बीच में कभी नहीं आते, ना ही हम दोनों बोर हैं। हमारी सेक्स लाइफ भी अच्छी है। इसके बाद शाहिद अगर कभी मुझे धोखा देंगे तब ही हमारी शादी टूट सकती है।" जाहिर सी बात है इस जवाब के बाद शाहिद कपूर को अपने कदम काफी फूंक-फूंक कर रखने पड़ेंगे। 

इस इंटरव्यू के दौरान मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर एक और खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शाहिद के घर से जब रिश्ता आया था तब उनकी मां को लगा कि शाहिद के छोटे भाई रुहान का रिश्ता लेकर आएं हैं, क्योंकि मीरा और शाहिद की उम्र में 12 साल का फर्क था। आपको बता दें शादी के समय शाहिद कपूर को मीरा से बड़ी उम्र के चलते काफी ट्रोल भी किया गया था। मगर दोनों के प्यार और आपसी समझ ने सभी के मुंह पर ताले लगा दिए।     

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm