बिकिनी में दिखा मंदिरा बेदी का हॉट अंदाज, शेयर की अपनी मालदीव हॉलिडे की तस्वीरें

बिकिनी में दिखा मंदिरा बेदी का हॉट अंदाज, शेयर की अपनी मालदीव हॉलिडे की तस्वीरें

दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले 'शांति' धारावाहिक से अपना टीवी करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिटनेस की दीवानी मंदिरा बेदी 47 साल की है लेकिन उनकी फिट बॉडी को देखकर किसी के लिए भी उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल है।

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे वाली मंदिरा पहले से बेहद हॉट हो गई हैं। इन दिनों वो अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी हाल ही में हॉलिडे एन्जॉय करने मालदीव गई हुई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। 

 

इन तस्वीरों में मंदिरा बेहद सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं। खुले नीले आसमान के नीचे और समंदर के पास उन्होंने ब्लू बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में मंदिरा ने लिखा है, 'मुझे यकीन है कि मैं उड़ सकती हूं और मेरे पास मेरा केप भी है।'

 

मंदिरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कई सिजलिंग बिकिनी फोटोज़ शेयर की हैं। मालदीव वेकेशन की सभी तस्वीरों में मंदिरा अपने खास अंदाज में कहर बरपा रही हैं। उनकी टोन्ड बॉडी से उनकी फिटनेस का पता चलता है। वो खुद को फिट रखने के लिए नियमित रूप से योग और एक्सरसाइज करती हैं।

मंदिरा ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक बेंच पर बैठी हैं और उनके सामने समंदर का सुंदर किनारा है। उस बेंच पर लिखा है 'ता उम्र आपको ये कुर्सी याद रहेगी'।

ये भी पढ़ें - करीना की तरह ब्यूटीफुल एंड फिट बनने के लिए फॉलो करें उनका डाइट- फिटनेस प्लान और ब्यूटी मंत्रा 

मंदिरा की ये बिकिनी वाली तस्वीरें उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर मंदिरा काफी एक्टिव रहती हैं और समय- समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे उनका अपने फैन्स के साथ अच्छा तालमेल बना रहता है।

 

मंदिरा को ट्रैवलिंग का काफी शौक है। उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो किसी खूबसूरत जगह पर वेकेशन एंजॉय करने के लिए निकल पड़ती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मंदिरा, प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें - मालदीव्स में समुंदर किनारे मलाइका अरोड़ा ने किया हॉट योग, वायरल हुआ उनका बोल्ड अंदाज 

आखिर क्या खास है मालदीव में ?

मालदीव में चारों तरफ नजर घुमाने पर पानी ही नजर आता है, इसलिए यहां आप वॉटर एडवेंचर का मजा ले सकते हैं। अंडरवॉटर फोटोग्राफी के लिए यह दुनिया की बेहतरीन जगहों में से एक है। यह बात बहुत कम ही लोगों को पता होगी कि मालदीव की गिनती व्हेल व डॉल्फिन के नजारे लेने के लिए दुनिया की पांच बेस्ट जगहों में होती है।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।