मल्लिका शेरावत ने बयां किया अपना दर्द, कहा - 'मर्डर' फिल्म के बाद 'घटिया औरत' कहते थे लोग

मल्लिका शेरावत, Mallika Sherawat Murder bold scenes

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन्स से लेकर असल जिंदगी में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। मल्लिका फिल्म 'मर्डर' से रातोंरात सुपरस्टार बन गईं। उनकी यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर इमरान हाशमी के साथ फिल्म में अभिनय किया था। इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग 17 साल हो चुके हैं। हालांकि, इतने सालों के बाद अब एक्ट्रेस ने फिल्म में दिए बोल्ड सीन को लेकर अपनी राय जाहिर की है और अपना दर्द भी बयां किया है।
दरअसल, हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया कि मर्डर फिल्म में बोल्ड सीन के बाद लोग उनके बारे में क्या-काया सोचने लगे थे। मल्लिका ने बताया, ''17 साल पहले जब उन्हें फिल्म में एक बोल्ड सीन दिया गया था, तो लोगों ने उन्हें नैतिक रूप से लगभग मार डाला था। मुझे एक गिरी हुई घटिया औरत कहने लगे थे लोग।’' उनके प्रति लोगों के दिमगा में घटिया सोच थी। सिर्फ यही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि आज बोल्ड सीन्स करने वाले कलाकारों को लेकर लोगों का क्या नजरिया है। 

मल्लिका शेरावत ने कहा, "जब मैं मर्डर फिल्म कर रही थी, तो मुझे लोगों के बीच एक निम्न वर्ग की महिला के रूप में देखा गया था। जो बोल्ड सीन्स मैंने उस वक्त दिए थे और जो चीजें मैंने पहले की थीं वह अब के समय में बिल्कुल सामान्य हो गई हैं। शायद इससे लोगों का फिल्म देखने का नजरिया बदल गया है। अब समय के साथ सिनेमा बदल रहा है। लोग हर तरह की फिल्में देखते और पसंद करते हैं।''

मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में अपने किरदारों को लेकर कहा, 'लेकिन अब भी, जब मैं इसके बारे में सोचती हूं, तो 50 और 60 के दशक के सिनेमा को कोई भी नहीं हरा सकता है। उस समय महिलाओं के लिए हमारे पास अद्भुत भूमिकाएं थीं, लेकिन हमारी फिल्मों में उस सुंदरता की बड़े पैमाने पर कमी है। मैंने ऐसी भूमिका पाने के लिए वर्षों तक इंतजार किया है जिसका कोई मतलब हो।'

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत सुपरहिट फिल्म 'मर्डर' में 'सिमरन' के रोल में नजर आई थीं। मल्लिका और इमरान हाशमी की फिल्म 'मर्डर' में कई बोल्ड किस सीन्स थे। फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था। फिल्म के गाने उस समय खूब पॉपुलर हुए थे। हालांकि 'मर्डर' जैसी सुपरहिट फिल्म की रिलीज के बाद से मल्लिका और इमरान किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं। मल्लिका बाद में 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'आप का सुरूर', 'वेलकम' और 'डबल धमाल' में नजर आईं। 2019 में, मल्लिका ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ 'बू सबकी फ़तेगी' से अपना डिजिटल डेब्यू किया। इस सीरीज में वह तुषार कपूर के साथ नजर आई थीं। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm