चाय या कॉफी... दिशा पाटनी और अनिल कपूर की जंग में किसकी होगी जीत?

चाय या कॉफी... दिशा पाटनी और अनिल कपूर की जंग में किसकी होगी जीत?

अपने दोस्तों के बीच आप अक्सर चाय (tea) या कॉफी (coffee) को लेकर तरह-तरह के डिस्कशंस करते होंगे। यह तो फैक्ट है कि इन दोनों ही बेवरेजेस का अपना अलग नशा होता है। जिसे चाय पसंद होती है, उसे दिन में दो-तीन कप चाय चाहिए ही होती है। वह चाय पीने के अपने बहाने खोज लेता है और चाय न मिल पाने पर कई लोगों के सिर में दर्द तक होने लगता है। कॉफी की आदत भी कुछ ऐसी ही होती है। दोनों ही चीज़ें अपनी-अपनी जगह जस्टिफाइड हैं।

हालांकि, क्या आप जानते हैं कि आपके पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स भी चाय और कॉफी की जंग में हिस्सा लेते हैं?

‘मलंग’ स्टार्स में छिड़ी जंग

जंग कई तरह की होती हैं। कभी देशों के बीच में, कभी पड़ोसियों के बीच में तो कभी ऑफिस में या दोस्तों के बीच भी… जंग होने की वजहें भी अलग-अलग होती हैं। कभी ग्रेड्स को लेकर जंग छिड़ जाती है, कभी बच्चों को लेकर तो कभी प्रमोशन या पसंद-नापसंद की वजह से भी। चाय और कॉफी के दीवानों में इन दोनों चीज़ों को लेकर भी जंग छिड़ जाती है। कुछ ऐसा ही नज़ारा है आज-कल बॉलीवुड का भी।

हर आम टी या कॉफी लवर की तरह फिल्म ‘मलंग’ के दो सितारों के बीच भी चाय और कॉफी को लेकर सोशल मीडिया पर एक जंग छिड़ गई है। अब देखना यह है कि दोनों में से किसका पलड़ा भारी रहने वाला है।

चाय की दीवानी हैं दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की तरह दिशा पाटनी भी चाय की बेहद दीवानी हैं। कुछ दिनों पहले दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपनी टीम के साथ चाय के मज़े लेते और फायदे गिनाते हुए नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में ये चारों लोग चाय का कप थामे हुए हैं और चाय पर अपने-अपने नज़रिए भी पेश कर रहे हैं।

जहां किसी ने चाय को अपनी आदत तो किसी ने उसे अपनी ज़रूरत बताया, वहीं बॉलीवुड (Bollywood) सेंसेशन और ‘बागी’ गर्ल दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बताया कि चाय पीना उनका मज़ा है।

सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने अपने फैंस से भी इस तरह के वीडियोज़ शेयर करने के लिए कहा है।

अनिल कपूर को है कॉफी पसंद

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज भी किसी नए एक्टर को टक्कर देने का दम रखते हैं। मज़े की बात है कि अब हमें उनके एक्टिव होने का सीक्रेट भी पता चल गया है। बहुत जल्द फिल्म ‘मलंग’ (Malang) में नज़र आने वाले एक्टर अनिल कपूर ने दिशा को जवाब देते हुए अपनी टीम के साथ एक वीडियो बनाया है, जिसमें वे कॉफी की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो में अनिल की टीम से शामिल कोई शख्स कॉफी पीने को अपना नशा बता रहा है तो कोई मज़ा, एक ने इसे अपनी आदत बताया तो वहीं अनिल कपूर के लिए कॉफी पीना एक ज़रूरत है। इस वीडियो में अनिल कपूर के मैनेजर जलाल भी नज़र आ रहे हैं।


इन दोनों ही वीडियोज़ को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म ‘मलंग’ का प्रमोशन करने के लिए बनाए गए हैं।

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) अभिनीत फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।