बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा पर लगा फर्जीवाड़े का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा पर लगा फर्जीवाड़े का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी फेमस टीवी एक्ट्रेस महिरा शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुईं है। लेकिन ये सुर्खियां उनके अचीवमेंट की नहीं बल्कि फर्जीवाड़े की है। इन दिनों वैसे भी महिरा शर्मा के सितारे गर्दिश में चल रह हैं। पहले वो आलिया भट्ट की आइफा में पहनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं और अब नकली अवॉर्ड सर्टिफिकेट बनाने की आरोपी बन गई हैं।
जी हां, महिरा शर्मा पर दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (DPIFF) अवॉर्ड का नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप लगा है। हालांकि महिरा शर्मी ने इन आरोपों का बेबुनियाद बताया है। लेकिन माहिरा की बातों को झूठा करार देते हुए DPIFF की टीम ने उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की चेतावनी दी है। उनके मुताबिक माहिरा शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अवॉर्ड के सर्टिफिकेट की फोटो शेयर की थी।

इस पोस्ट के जरिए माहिरा ने सार्वजनिक तौर पर बताया था कि उन्हें 'मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13' के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिला है। लेकिन अब माहिरा के इस दावे पर DPIFF की ऑफिश‍ियल टीम ने कहा है कि किसी भी टीम के मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है। माहिरा ने नकली सर्ट‍िफ‍िकेट बनाया है। इस तरह का फर्जीवाड़ा करना है सरासर अपराध है। 

टीम ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है कि माहिरा के खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया गया है। इसमें साफ लिखा है कि इस तरह की गलती पीआर एक्टिविटीज करने के लिए माहिरा दोषी हैं उन्हें इसके लिए दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी पड़ेगी। यही नहीं टीम ने ये भी चेतावनी दी है कि अगर माहिरा माफी नहीं मांगती हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

 

वहीं DPIFF की इस खबर के बाद माहिरा शर्मा ने इस पर प्रतिक्रिया दी। माहिरा शर्मा ने लिखा, 'दादा साहब फालके की टीम ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी किया था। मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और सरासर झूठे हैं ।' 

माहिरा का कहना है कि दादा साहेब फाल्के टीम के प्रमल मेहता की ओर से उनके पास मेल आया था। साथ ही  DPIFF टीम ने उनके मैनेजर से कहा था कि उन्हें इस इवेंट पर 'बिग बॉस 13' की 'मोस्ट फैशनेबल सेलेब्रिटी' का पुरस्कार दिया जाएगा। इस इवेंट में आने के बाद जब उन्होंने इन लोगों से इस पुरस्कार के बारे में पूछा तो उन्हें ये कहकर सर्टिफिकेट दिया गया कि स्टेज पर काफी लोगों की भीड़ होने के चलते उन्हें वहां नहीं बुलाया गया। माहिरा का ये भी कहना है कि ये सब कुछ मिस कम्युनिकेशन के चलते हुआ है।
हालांकि माहिरा शर्मा की लाख सफाई देने के बाद भी DPIFF की टीम ने उनके प्रति सख्त रैवय्या अपनाते नजर आ रहे हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि माहिरा सार्वजनिक तौर पर माफी मांगती हैं या फिर अपनी ही बात पर डटी रहती हैं।