माही विज ने गोद लिए बच्चों को छोड़ने पर कहा- 'हमने कभी उन्हें कानूनन गोद नहीं लिया'

Mahhi Vij revealed truth behind reports of abandoning foster kids

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में लिव-इन रिलेशनशिप में रहना, सेरोगेसी कराना और बच्चे गोद लेना को नई बात नहीं है। इस ट्रेंड को एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने शुरू किया था। इसके बाद रवीना टंडन, साक्षी तंवर, सनी लिओनी और मंदिरा बेदी सहित कई सेलिब्रिटी कपल्स बच्चों को गोद ले चुके हैं। इन्हीं में से एक टीवी कपल है माही विज और जय भानुशाली। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि माही विज और भानुशाली ने साल 2017 में अपनी हाउसमेड के दोनों बच्चे खुशी और राजवीर जिम्मेदारी अपने सिर ली थी। मगर जबसे साल 2019 में उनकी बेटी तारा ने जन्म लिया है, तबसे ही दोनों के ऊपर बच्चों को छोड़ने और उन्हें नजरअंदाज करने के कई आरोप लगे हैं। अब इस बारे में खुलकर बात करते हुए माही विज ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने तो कभी दोनों बच्चों को कानूनन गोद लिया ही नहीं। 

माही विज और जय भानुशाली ने साल 2017 में इस बात का ऐलान किया था कि वो अपनी हाउसमेड के दोनों बच्चे खुशी और राजवीर को बड़ा करने और उनकी शिक्षा की जिम्मेदारी ले रहे हैं। इसके अलावा साल 2019 में दोनों के घर एक प्यारी सी बेटी तारा का भी जन्म हुआ। माही विज और जय भानुशाली का इंस्टाग्राम अकाउंट तारा के साथ उनकी तस्वीरों और वीडियो से भरा रहता है। पूरा परिवार साथ में काफी खुश भी नजर आता है। 

मगर पिछले काफी समय से माही विज और जय भानुशाली के गोद लिए बच्चे उनके सोशल मीडिया अकाउंट से नदारद हैं। न तो उनका कोई वीडियो सामने आ रहा है और न ही माही-जय के साथ उनकी कोई तस्वीर देखने को मिल रही है। यह बात ट्रोलर्स को कुछ रास नहीं आई और उन्होंने दोनों पर बच्चों को छोड़ने और उन्हें नजरअंदाज करने के कई आरोप लगा दिए। 

ऐसा कहा जाने लगा कि दोनों अपनी बेटी तारा का ध्यान रखने की वजह से दोनों गोद लिए बच्चों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। कुछ जानकारी तो ऐसी भी सामने आई कि माही विज और जय भानुशाली ने अपने बच्चे के जन्म के बाद गॉड लिए दोनों बच्चों को छोड़ दिया है। कुछ दिनों पहले माही विज ने इस बात पर अपनी सफाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया था। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में माही विज ने अपने ऊपर उठने वाले कई बड़े सवालों से पर्दा उठाया है। राजवीर और खुशी के बारे में बात करते हुए माही विज ने खुलासा किया कि हमने खुशी और राजवीर को कभी कानूनन गोद नहीं लिया है। उनके माता-पिता हैं। पिता अभी भी हमारे साथ काम कर रहे हैं। उनकी एक मां हैं। जब से वो पैदा हुए हैं हमारे साथ ही रहे थे। वे मुझे मम्मी और जय को पापा कहते हैं। हम सब एक साथ एक खुशहाल परिवार की तरह रहते है। इसमें कानूनी रूप से गोद लेने जैसा कुछ नहीं है। मैं नहीं जानती कि यह बात कहां से आई है। 

माही विज के इस खुलासे के बाद शायद ट्रोलर्स को अपने सवालों के जवाब मिल जाएं। बता दें कि दोनों बच्चे फ़िलहाल अपने होमटाउन में है। उनके दादा जी का मानना था कि इस कोरोना काल में उनके लिए होमटाउन में रहना सुरक्षित है। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm