अश्मित पटेल से ब्रेकअप पर महक चहल ने कहा, ‘साथ रहने पर ही पता चलती है असलियत…’

अश्मित पटेल से ब्रेकअप पर महक चहल, Mahekk Chahal Speak About Her Breakup With Ashmit Patel

एंटरटेनमेंट की दुनिया में प्यार-मोहब्बत की कहानियां बस कुछ ही दिनों तक टिक पाती है। अक्सर ऐसा होता है कि जो कपल सालों से डेट कर रहे होते हैं उनकी शादी नहीं होती है और फिर उनका रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ महक चहल (Mahekk Chahal) और अश्मित पटेल (Ashmit Patel) के साथ, जो बिग बॉस शो के बाद से चर्चा में आए थे। इस शो में महक ने बिग बॉस की रनरअप ट्रॉफी अपने नाम की थी। महक कई ​फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इस शो के बाद महक और एक्टर अश्मित पटेल के बीच नजदीकियों की खूब खबरें सामने आईं थीं। 
लेकिन जब महक चहल और अश्मित पटेल का रिश्ता टूटा तो हर कोई हैरान रह गया था। क्योंकि उस समय हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक था कि उनकी शादी कब होगी। लेकिन अचानक फैंस को उनके ब्रेकअप की खबर मिल गई। हालांकि इस बात पर बहुत चर्चा हुई कि दोनों के बीच ये रिश्ता क्यों टूट गया? लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बारे में बात नहीं की। वहीं अब लंबे समय के बाद महक ने अश्मित पटेल संग अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है। 

अश्मित पटेल और महक चहल काफी टाइम से लिवइन रिलेशनशिप में थे। पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई भी कर ली थी। लेकिन इसके बावजूद भी उनका रिश्ता टिक न सका। हाल ही में महक चहल ने एक इंटरव्यू के दौरान अश्मित पटेल के साथ ब्रेकअप करने पर खुलकर बात की। महक इस रिश्ते को खत्म करने के लिए खुद को कसूरवार नहीं मानती हैं।

अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए महक ने बताया, ''अलग होने का फैसला मेरा था। जब आप किसी के साथ रहने लगते हैं, उसे करीब से जानने लगते हैं तब आप उसको बेहतर ढंग से समझ पाते हैं। क्योंकि साथ रहकर उसकी ताकत और कमजोरियों को समझा जा सकता है। इससे मैं इस नतीजे पर पहुंचा कि अश्मित मेरे लिए सही नहीं था। शादी करने के बाद पछताने से अच्छा है कि समय रहते ही उस रिश्ते का खत्म कर दिया जाये, जो आपके लायक नहीं है।'

महक ने बता कि, 'ब्रेकअप के बाद मेरी फैमिली और मेरे फ्रेंड्स ने मेरा साथ दिया। लॉकडाउन की वजह से काफी समय गोवा में बिताया और सिर्फ जरूरत पड़ने पर मुंबई आती थी। समय सब ठीक कर देता है। हालांकि करोना के चलते कोई काम नहीं था ऐसे में आपका दिमाग उन्हीं चीजों के बारे में बार-बार सोचने लगता है, लेकिन अब मैं पूरी तरह इससे उबर चुकी हूं'।

आपको बता दें अश्मित पटेल ने बिग बॉस सीजन 4 में हिस्सा लिया था। वहीं महक सीजन 5 में आई थीं। साल 2015 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। साल 2017 में दोनों ने सगाई भी की थी। इसके बाद दोनो के बीच हुई अनबन की वजह से ब्रेकअप हो गया। महक चहल ने 2003 में आई 'नई पड़ोसन'  फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद 'बिग बॉस 5' शो का हिस्सा बनीं। इसके अलावा सलमान खान और आयशा टाकिया स्टारर फिल्म 'वॉन्टेड' में भी वो नजर आ चुकी हैं।

वैसे महक चहल जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आएंगी। इस शो की शूटिंग केपटाउन में होगी। महक के अलावा शो में विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद, सनाया ईरानी, ​​अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm