एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल ने शेयर किया अपना ब्राइडल लुक, फैंस बोले - ऐश्वर्या की जेरोक्स कॉपी

लकी फेम एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल, Lucky Fame Sneha Ullal Bridal Photo look, Aishwarya Rai duplicate actress

साल 2005 में सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) काफी समय बाद एक बार फिर से चर्चा में आई हैं। इसके पीछे कारण उनकी तस्वीरें हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में लोग उन्हें हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या की जेरोक्स कॉपी बता रहे हैं। 
दरअसल, स्नेहा उल्लाल  काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह लोगों को हर बार की तरह ही ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल लग रही हैं।

स्नेहा उल्लाल ने हाल ही में ब्राइडल फोटोशूट कराया है जो काफी चर्चा में है। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए स्नेहा ने हॉर्ट इमोजी शेयर की है। इस तस्वीर में वो ईयररिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। माथे पर लगी बिंदी और राजस्थानी बोरला बिल्कुल ऐश्वर्या राय की फिल्म जोधा अकबर के उनके लुक की याद दिला रहा है। 

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि स्नेहा को ऐश्वर्या राय की जेरोक्स कॉपी बोला जा रहा है। उन्होंने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही वो ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के रूप में चर्चा में आ गई थीं। कहा जाता है कि सलमान ने स्नेहा को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था क्योंकि वह बिल्कुल पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती हैं।

आपको बता दें कि स्नेहा पिछले काफी समय से फिल्मी जगत से दूर थी लेकिन पिछले साल ही उन्होंने वेब सीरीज Expiry Date से कमबैक किया। सलमान खान की फिल्म लकी से डेब्यू करने के बाद स्नेहा फिल्म जाने भी दो यारों और आर्यन जैसी फिल्मों में दिखीं। हालांकि उसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया लेकिन उनका जादू फैंस पर नहीं चल पाया। उसके बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो फिल्मों से दूर बस अपनी बिगड़ी तबीयत के चलते हुई थी। क्योंकि उन्हें खून से जुड़ी बीमारी हुई है जिसका नाम ‘ऑटो-इम्यून डिसऑर्डर’ है। वैसे आपको बता दें कि स्नेहा उल्लाल की तबीयत अब पहले से काफी ठीक है और अब वो दोबारा से फिल्म जगत में कमबैक करने के लिए तैयार हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm