वीडियोः ‘मेरे हाथों में..’ से लेकर ‘नवराई माझी..’ तक श्रीदेवी के ये 5 गाने आज भी हैं सुपरहिट

वीडियोः ‘मेरे हाथों में..’ से लेकर ‘नवराई माझी..’ तक श्रीदेवी के ये 5 गाने आज भी हैं सुपरहिट

श्रीदेवी के अस्तित्व और उनकी प्रतिभा को एक लाइन में लिख पाना नामुमकिन है इसलिए कम शब्दों में कहें तो उन्हें उनकी खूबसूरत आंखों, बेहतरीन अभिनय क्षमता और लाजवाब डांस के लिए जाना जाता रहा है। किसी भी शादी में रौनक लाने के लिए संगीत में जब तक श्रीदेवी का "मेरे हाथों में..." गाना नहीं बजता, तब तक संगीत अधूरा माना जाता है। हम यहां आपके लिए श्रीदेवी के ऐसे ही कुछ गाने लेकर आए हैं, जो आज भी उतने ही सुपरहिट हैं, जितने अपने समय में हुआ करते थे।     


मेरे हाथों में 9-9 चूड़ियां...   


हर घर में लगभग एक बेटी ज़रूर होती है जो इस गाने में श्रीदेवी का डांस कॉपी कर लेती है और हर शादी फंक्शन में एक बार ज़रूर इस गाने पर परफॉर्म करती है। "चांदनी फिल्म का ये गाना अपने लिरिक्स को लेकर काफी फेमस हुआ था। लड़की की होने वाले ससुरालीजन यानि सास, ससुर से लेकर ननद तक की इस गाने में खूब खिंचाई हुई है।

Subscribe to POPxoTV

मोरनी बागा मा बोले...


फिल्म "लम्हे" भले ही इंडिया में उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन न कर पाई हो लेकिन इस फिल्म का ये गाना उस समय का सुपरहिट गाना साबित हुआ था। लता मंगेशकर की आवाज़ में गाए हुए इस गाने में श्रीदेवी का डांस आज भी याद किया जाता है।

Subscribe to POPxoTV

हवा हवाई...


फिल्म "मिस्टर इंडिया" का हवा हवाई गाना आज भी उतना ही हिट है जितना फिल्म के रिलीज़ के समय था। इस बात को साबित करते हैं इसके एक नहीं बल्कि 2- 2 रीमिक्स। एक तरफ जहां इस गाने को फिल्म "शैतान" में एक्ट्रेस कल्कि कोल्चिन पर फिल्माया गया। वहीं हाल ही में आई फिल्म "तुम्हारी सुलु" में भी इस गाने को रीमिक्स किया गया था।   

Subscribe to POPxoTV

ना जाने कहां...


श्रीदेवी का कॉमिक टाइमिंग कितना परफेक्ट था, इसका अंदाज़ा इस गाने से लगाया जा सकता है। फिल्म "चालबाज़" के इस गाने में ट्रांसपेरेंट रेनकोट और ट्रांसपेरेंट छाते में श्रीदेवी काफी खूबसूरत लग रही थी। आज भी रेन डांस पार्टी इस गाने के बिना अधूरी रहती हैं।

Subscribe to POPxoTV

नवराई माझी...  


कौन कहता है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस के काम करने की समय सीमा कम होती है। अपनी कमबैक फिल्म "इंग्लिश विंग्लिश" से श्रीदेवी ने इस बात को पूरी तरह से झुठला दिया था। फिल्म को रिलीज़ हुए 6 साल का समय बीत चुका है लेकिन आज भी महाराष्ट्रियन शादी में यही गाना रंग जमाता है।  

Subscribe to POPxoTV

ये भी पढ़ें


इन शहरों को गोल्ड में बदल रहे हैं अक्षय कुमार, कहीं आपका शहर भी तो इनमें से एक नहीं, देखें तस्वीरें


बॉलीवुड स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों को देखा आपने ? जो रहती हैं लाइम लाइट से दूर


"स्त्री" के प्रमोशन में दिखा श्रद्धा कपूर का अलग अंदाज़, खूबसूरत नोज़ पिन में ढाया कहर


"कसौटी....2" की प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस से सीखिए बोल्ड काजल लगाने के 6 डिफरेंट स्टाइल्स