सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' होगा बंद, सिकंदर और कुल्फी सहित शो के एक्टर्स हुए भावुक

सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' होगा बंद, सिकंदर और कुल्फी सहित शो के एक्टर्स हुए भावुक

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' बंद होने जा रहा है। दो साल पहले 19 मार्च 2018 को ये सीरियल स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। शुरुआत में सीरियल को इसके अलग कांसेप्ट और कहानी को लेकर काफी पसंद किया गया था। खासतौर पर शो के अहम किरदार कुल्फी को फैंस का भरपूर प्यार मिला। मगर पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी लगातार गिरने की वजह से मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया है।

सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का नाम स्टार प्लस के हिट शोज़ में शामिल है। संगीत को समर्पित यह सीरियल दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। सीरियल के एक्टर्स आकृति शर्मा और मोहित मालिक सहित बाकी किरदार भी आते ही फैंस के दिलों में घर कर गए। सीरियल के बंद होने होने से सबसे बड़ा झटका इसके फैंस को ही लगा है। बता दें कि अगामी 7 फरवरी को सीरियल का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा।
Instagram

टीवी की दुनिया में जो सीरियल आया है, उसे कभी न कभी तो बंद होना ही है। इसी लिस्ट में अब सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का नाम भी शामिल हो चुका है। सीरियल की कास्ट भी इसके बंद होने से काफी दुखी है। एक इंटरव्यू के दौरान कुल्फी के पिता सिकंदर का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित मालिक ने कहा, "सीरियल के बंद होने से मुझे मिक्स फीलिंग आ रही है। खुश भी हूं और उदास भी। जब मुझे और अदिति (मोहित की पत्नी) को पहली बार इस बारे में पता चला था तो हम दुखी हो गए थे, क्योंकि इस दौरान आप शो से काफी अटैच हो जाते हो, लोगों से लगाव हो जाता है।
Instagram

खासतौर पर आकृति (कुल्फी) और मायरा (अमायरा) से मैं ज्यादा अटैच हूं। मुझसे ज्यादा मेरी पत्नी इन दोनों से बहुत अटैच है। लगाव ऐसी चीज़ है कि उसे दूर करने में काफी वक़्त लग जाता है। मैं इस शो को काफी मिस करूंगा। खुश इसलिए हूं कि ये सीरियल उन्हीं लोगों के साथ बंद होने जा रहा है, जिनके साथ शुरू हुआ था। इस दौरान दोनों बच्चों की बतौर एक्टर काफी ग्रोथ हुई है। उम्मीद है आगे जाकर ये दोनों बच्चे और भी ज्यादा अच्छा काम करेंगे और मेरा नाम रोशन करेंगे"
Instagram

अपने अगले प्रोजेक्ट पर बात करते हुए मोहित मालिक ने बताया, "अब जो भी आएगा, वो सिकंदर से अलग ही होगा। फिलहाल मेरे पास कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है। अब आगे सिर्फ आराम करूंगा। मोहित वाली चीज़े करूंगा, जैसे- ट्रेवल करना है, संगीत सीखना है, स्पोर्ट्स में मन लगाना है और मस्ती करनी है।"
Instagram

वहीं शो की मेन लीड कुल्फी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस आकृति शर्मा ने कहा, "मैं इस शो को बहुत मिस करूंगी। हम नहीं चाहते थे कि शूट खत्म हो इसलिए मैंने और मायरा ने एक छोटा सा गाना शूट करने के लिए 1 घंटे से ज्यादा का समय लगा दिया। ऐसा हमने जानबूझ कर नहीं किया पर हो गया। 
Instagram

बता दें कि सारियल के बाकी किरदार भी शो के बंद होने से काफी दुखी हैं।