'साथ निभाना साथिया' के वायरल वीडियो पर सामने आया कोकिलाबेन और गोपी बहू का रिएक्शन

'साथ निभाना साथिया' के वायरल वीडियो पर सामने आया कोकिलाबेन और गोपी बहू का रिएक्शन

अगर आप सोशल माडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपने टीवी सारियल 'साथ निभाना साथिया' का वीडियो क्लिप 'रसौड़े में कौन था' ज़रूर देखा होगा। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। और इसका सारा श्रेय म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे को जाता है जिन्होंने कोकिलाबेन के साधारण से डायलॉग "कुकर से चने निकाल दिए और कुकर गैस पर चढ़ा दिया" , "तब रसौड़े में कौन था?" को एक मज़ेदार रैप में बदल दिया है। यह रैप वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है इतना ही नहीं "रसौड़े में कौन था?" डायलॉग पर ताबड़तोड़ मीम्स भी बन रहे हैं। और लोग इस वीडियो की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। और अब इस वीडियो पर कोकीलाबेन और गोपी बहू का रिएक्शन सामने आ आया है।

फेमस टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' साल 2017 में ऑफ एयर हो चुका था लेकिन कुछ दिनों से एक बार फिर इस सीरियल का नाम सबकी जुबां पर चढ़ चुका है। वो भी एक अलग अंदाज में। 'मैं थी, तुम थी, कौन था?" के सावल का जवाब लोग अपने-अपने स्टाइल में दे रहे हैं। और अब इस मज़ेदार वीडियो क्लिप पर शो में कोकिलाबेन का किरदार निभान वाली रूपल पटेल और गोपी बहू का किरदार निभाने वाली जिया मानेक ने अपना रिएक्शन दिया है।

हैरान रह गईं रूपल पटेल

एक मीडिया प्लेटफॉर्म से बातचीत के दौरान रूपल ने कहा कि "मुझे यह वीडियो देखकर खुशी भी हई और हैरानी भी, मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मेरे डायलॉग को रैप सॉन्ग भी बन सकता है। मुझे फैमिली और फ्रेंड्स से खूब मैसेज और बधाई मिल रही है। इस वीडियो को स्मृति इरानी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। मैं भगवान और स्टार प्लस की आभारी हूं कि मुझे यह मौका मिला। वीडियो क्रिएटर के बारे में बात करते हुए रूपल कहती हैं- मैंने यशराज को फोन किया और उन्हें धन्यवाद कहा। उन्होंने अपनी क्रिएटिविटा का बखूबी इस्तेमाल किया और गाना वायरल हो गया।

Beauty

WIPEOUT Germ Killing Soap

INR 69 AT MyGlamm

चौंक गई थी जिया मानेक

जिया कहती हैं- "जब मैंने पहली बार यह वीडियो देखा तो मैं चौंक गई थी कि किसी ड्रामेटिक सीन के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है जो इतना वायरल हो जाए। मैं आभारी हूं कि मुझे इस सीरियल में किरदार निभाने का मौका मिला। और यह मेरे लिए प्रशंसा की बात है कि इतने सालों बाद भी इस शो के सीन वायरल हो रहे हैं। मैं इस वीडियो को खूब एंजॉय कर रही हूं।”

बता दें कि इंजीनियर से म्यूज़िक प्रोड्यूसर बने यशराज मुखाटे ने यह वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसे अब तक 65 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके इंस्टाग्राम पर आपको ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे जो उन्होंने बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करके बनाए हैं।

Fashion

Lit Satin Matte Lipstick

INR 495 AT MyGlamm