करीना कपूर को अपनी मां नहीं, बल्कि कुछ और मानती हैं सारा अली खान

करीना कपूर को अपनी मां नहीं, बल्कि कुछ और मानती हैं सारा अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बड़ी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं। बड़े पर्दे पर डेब्यू से पहले सारा अली खान ने छोटे पर्दे पर डेब्यू कर लिया है। दरअसल, हाल ही में वे अपने पापा सैफ के साथ ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में नज़र आई थीं। करण जौहर के इस टॉक शो में सारा अली खान ने अपनी और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इक्वेशन के बारे में खुलकर बात की।


सैफ ने नहीं बनाया कोई रिश्ता


सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से 2004 में अलग हो गए थे, तब तक वे दो बच्चों, सारा अली खान और इब्राहिम खान के पिता बन चुके थे। 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी, जिसमें उनकी बेटी सारा अली खान भी सम्मिलित हुई थीं। सारा ने इस बाबत ‘कॉफी विद करण’ में कई बातें बताईं।


करीना कपूर से ज्यादा मीडिया की सुनते हैं तैमूर अली खान पटौदी


सारा ने बताया कि सैफ ने कभी उन पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं डाला है। उनके पिता सैफ अली खान ने कभी उनसे यह नहीं कहा कि वे करीना कपूर को ‘छोटी मां’ कहें। सारा अली खान का यह भी कहना है कि अगर उन्होंने कभी करीना को ‘छोटी मां’ कहा होता तो शायद करीना पागल ही हो जातीं।


saif-ali-khan-sara-in-koffee-with-karan


करीना से दोस्ती का रिश्ता


सारा अली खान को कभी भी अपने पिता सैफ की दूसरी शादी पर कोई ऐतराज़ नहीं था। करीना अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी के साथ ही सैफ के दोनों बच्चों, सारा और इब्राहिम का भी पूरा ख्याल रखती हैं। इस टॉक शो में सारा ने करीना की एक बात याद करते हुए बताया, ‘एक बार करीना ने मुझसे कहा था कि तुम्हारी मां बहुत अच्छी हैं। इसलिए तुम मुझे मां मानने के बजाय एक दोस्त मान सकती हो।’ करीना कपूर सारा को मेकअप संबंधी सलाह भी देती हैं। करीना को सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के कुछ शॉट्स पसंद नहीं आए थे तो उन्होंने सारा का मेकअप आर्टिस्ट ही बदलवा दिया था।


sara-ali-khan-on-her-relationship-with-kareena-kapoor


दूसरी शादी से पहले सैफ ने किया यह काम


करीना कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को एक लेटर लिखा था। उस लेटर में उन्होंने करीना और अपनी शादी की बात लिखने के साथ ही अमृता को उनके भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दी थीं। उसके बाद उन्होंने सारा को भी इसके बारे में बताया था। इस पर सारा ने कहा था कि वे वैसे भी उनकी शादी अटेंड करने जा रही थीं पर उनके इस कदम के बाद वे और भी ज्यादा खुशी से उन दोनों की शादी में शरीक हुई थीं। सिर्फ इतना ही नहीं, करीना- सैफ की शादी के अवसर पर अमृता ने खुद अपनी बेटी सारा को तैयार करके वहां भेजा था।


सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज़ के लिए तैयार है और फिलहाल वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में काम कर रही हैं।


ये भी पढ़ें -


सोनम कपूर के रिसेप्शन में देखें करीना कपूर का वायरल वीडियो


अब सारा अली खान के मेकअप की जिम्मेदारी लेंगी करीना कपूर


तैमूर अली खान को लंदन में मिली एक नई दोस्त


वीकेंड पर मस्ती करते हुए नज़र आए छोटे नवाब


इंजीनियर से एक्टर बन गए बॉलीवुड के ये 5 सितारे