किश्वर मर्चेंट ने शेयर किए प्रेगनेंसी क्लोथिंग हैक, आपके भी बहुत काम आएगा उनका ये Video

किश्वर मर्चेंट ने शेयर किए प्रेगनेंसी क्लोथिंग हैक, आपके भी बहुत काम आएगा उनका ये Video

टीवी स्टार किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) जल्द ही मां बनने वाली हैं और उनकी डिलीवरी इस साल अगस्त में है। हाल ही में किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को प्रेगनेंसी क्लोथिंग हैक (Pregnancy Clothing Hack) बताए हैं और ये हैक कोई भी महिला ट्राई कर सकती है, जो जल्द ही मां बनने वाली हैं। किश्वर के क्लोथिंग हैक की सबसे अच्छी बात ये है कि आपको इसके लिए नए कपड़े खरीदने की जरूरत बिल्कुल नहीं है।
किश्वर ने वीडियो में अपने पति सुयश का जिक्र करते हुए पहला हैक बताया और कहा कि अगर आपको कुछ आरामदायक पहनना है तो आप अपने पति के कपड़ों पर रेड़ मार सकते हैं। किश्वर ने कहा, 'देखिए मैंने क्या पहना हुआ है, मैंने इस धरती पर सबसे कूल कपड़े पहने हुए हैं, मेरे पति की टी-शर्ट और शॉर्ट्स। मुझे लगता है कि ये बहुत ही कूल है और मुझे ये बहुत पसंद है। इसे अपना बेस्ट लुक बताते हुए किश्वर ने कहा कि गर्मियों में इससे अधिक आरामदायक और कुछ नहीं हो सकता है।'

किश्वर के अनुसार, दूसरा हैक है, अपनी मां या फिर आंटी के लार्ज साइज के कपड़े पहनना। इसके बाद आपको कपड़े खरीदने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपको उनके कपड़े आराम से आ जाएंगे और प्रेगनेंसी के दौरान उनके कपड़े आपको एक दम फिट आएंगे, मेरे साथ बिल्कुल ऐसा ही हो रहा है। 
किश्वर का तीसरा हैक है, क्यूट और चबी दोस्त होना। अगर आपके दोस्त थोड़े से चबी हैं तो बहुत ही अच्छा है और अगर नहीं है तो प्रेग्नेंट होने से पहले ऐसे दोस्त बना लें। उनका चौथा हैक है, कि आपके पास डिजाइनर दोस्त होने चाहिए और फिर आपके क्लोथिंग और स्टाइल एकदम सोर्टेड रहते हैं। 

किश्वर का पांचवा और सबसे ज्यादा जरूरी हैक है कि आपके पास एक अच्छी ननंद होनी चाहिए, जो इतनी अच्छी हो कि वो आपके लिए काफ्तान खरीद कर भेजे क्योंकि वह कोविड के कारण खुद नहीं आ सकती है। लेकिन अपनी प्रेगनेंसी के दौरान आप कंफर्टेबल रहें, इसलिए वह आपके लिए काफ्तान या फिर अन्य लूज और आरामदायक कपड़े भेजें। इस वजह से अच्छी ननंद होना बहुत ही आवश्यक है। इस वजह से ध्यान रखें कि यदि आपके पति के साथ बहन घर आ रही है तो उसे अच्छे से परख लें, क्या है, कैसी है और केवल तभी लड़के से शादी करें।
अपने वीडियो के कैप्शन में किश्वर ने लिखा, ''प्रेगनेंसी क्लोथिंग हैक... इस वीडियो में बताया गया है कि किस तरह से प्रेगनेंसी के दौरान आपको कपड़े खरीदने की जरूरत नहीं है, यदि आपका पति है तो आप उनके कपड़े पहन सकती हैं, यदि आपकी मां या मास्सी थोड़ी मोटी हैं तो उनके कपड़े पहन सकती हैं और अगर आपके चबी और डिजाइनर दोस्त और बहुत ही अच्छी ननद है तो प्रेगनेंसी के लिए आपको कपड़ों की टेंशन नहीं होगी। ''
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm