कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल से अलग होने की घोषणा की, कहा- 'कागज पर नहीं बल्कि...'

कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल से अलग होने की घोषणा की, कहा- 'कागज पर नहीं बल्कि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने अपने पति साहिल सहगल (Sahil Sehgal) से अलग (Separation) होने की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की है। एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों कागजों पर अलग नहीं हो रहे हैं लेकिन जिंदगी में अब दोनों के रास्ते एक नहीं हैं। उन्होंने यह भी साफ किया कि वह इस बारे में आगे आने वाले समय में कभी भी किसी से भी बात नहीं करना चाहती हैं। 

उन्होंने लिखा, यह एक सिंपल नोट है आप सबको बताने के लिए कि मैंने और मेरे पति साहिल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। हम लोग कागजों पर एक दूसरे से अलग नहीं हो रहे हैं लेकिन जिंदगी में अलग हो रहे हैं। यह फैसला शायद किसी के साथ होने के फैसले से अधिक मुश्किल है क्योंकि जब आप किसी के साथ आते हैं तो आप जश्न मनाते हैं और आपके चाहने वाले भी इसका जश्न मनाते हैं।
कीर्ति ने आगे लिखा, और किसी से अलग होने का फैसला बहुत ही दर्द और तकलीफ वाला है। ये आसान नहीं है लेकिन जो है वो वैसा ही रहेगा। जो लोग वाकई मेरी परवाह करते हैं, मैं उन्हें बताना चाहूंगी कि मैं अच्छी जगह पर हूं और उम्मीद करती हूं कि आप सब भी खुश होंगे। इसके बाद मैं इस बारे में कभी कोई बात नहीं करना चाहती हूं। 

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कीर्ति ने बताया था कि, ''मीडिया को उनकी शादी के काफी समय बाद तक भी मेरी शादीशुदा होने की जानकारी नहीं थीं। और वैसे भी मैं इतनी बड़ी स्टार नहीं हूं कि मीडिया ये जानने में दिलचस्पी ले कि मैं शादीशुदा हूहं कि नहीं। मुझे फिल्म पिंक के रिलीज होने के बाद अधिक फेम मिला और उससे लगभग 3-4 महीने पहले ही मेरी शादी हुई थी। इसके अलावा मैं एक ऐसी इंसान हूं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अधिक बात करना पसंद नहीं करते हैं''। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm