"लस्ट स्टोरीज़" की इस एक्ट्रेस ने रैंप पर बिखेरा अपनी “मस्त- मस्त” अदाओं का जादू  

"लस्ट स्टोरीज़" की इस एक्ट्रेस ने रैंप पर बिखेरा अपनी “मस्त- मस्त” अदाओं का जादू  

 नेटफ्लिक्स ओरिजिनल्स मूवी "लस्ट स्टोरीज़" में अपने बोल्ड अभिनय को लेकर चर्चा में आईं कियारा आडवाणी एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। मगर इस बार कियारा अपनी बोल्ड एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि खूबसूरत अदाओं को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में हुए 'इंडियन कुटूर वीक' में जब कियारा आडवाणी शो स्टॉपर बनकर रैंप पर उतरीं तो देखने वाले उनकी खूबसूरती के कायल हो गए।




 

@shyamalbhumika #Indiacoutureweek2018 #debut✨


A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on




श्यामल एंड भूमिका के लिए बनीं शो स्टॉपर


'इंडियन कुटूर वीक' में कियारा पहली बार रैंप पर उतरी थीं। उन्होंने फैशन डिजाइनर श्यामल एंड भूमिका के खूबसूरत कलेक्शन "म्यूस ऑफ़ मिरर्स" को शोकेस किया। इस शो में कियारा आडवाणी ने फ्लोरल एम्ब्रॉइडरी वाला ग्रीन कलर का लहंगा और शीर रफल स्लीव्स का क्रॉप्ड ब्लाउज़ पहना था। कियारा इस लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं।


1


इस लहंगे को मैच करते हुए कियारा ने ग्रीन और व्हाइट कलर का बेहद स्टाइलिश नेकलेस कैरी किया था, जो कियारा की खूबसूरती और उनके लहंगे को पूरी तरह से कॉम्पलिमेंट कर रहा था।


2


लुक की बात करें तो इस आउटफिट के साथ कियारा ने ब्राइट पिंक लिपस्टिक लगाई थी और बालों को सेंटर पार्टिंग कर खुला छोड़ दिया था।





देखिए "इंडियन कुटूर वीक" के दौरान कियारा आडवाणी का ये रैंप वॉक





जाने- माने फैशन डिजाइनर्स श्यामल एंड भूमिका ने इस कलेक्शन को मॉडर्न इंडियन विमेन की पसंद का ख्याल रखते हुए तैयार किया था। शो के दौरान कई खूबसूरत लहंगा चोली और साड़ियों का प्रदर्शन किया गया। ट्रेडिशनल होने के साथ ही ये कलेक्शन अपने आप में काफी यूनीक था।


इमेज सोर्सः Instagarm


ये भी पढ़ें


करीना कपूर, कंगना रनौत और अदिति राव हैदरी ने ‘इंडियन कुटूर वीक’ में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा


लैक्मे फैशन वीक के लिए होने जा रहा है प्लस साइज मॉडल ऑडिशन


परंपरा और फैशन का अनोखा संगम वॉयला का कांथा जूलरी कलेक्शन


डिजाइनर अनीता डोंगरे ने ‘एंड’ के जरिए पेश किया खास समर कलेक्शन