इंटरनेट पर वायरल हो रहा है कियारा का जलपरी वाला Video, फैंस ने पूछा - कहां है सिद्धार्थ

कियारा आडवाणी का जलपरी Video, Kiara Advani Shares Her Underwater Swimming Video viral

फिल्म कबीर सिंह से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा है। कियारा एक अच्छी ऐक्ट्रेस होने के साथ ही अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है। उनका ग्लैमरस और खूबसूरत प्रोजेक्शन उनके फैंस को बेहद आकर्षित करता है। उनके हर नए पोस्ट का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में कियारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उनका अंडरवाटर वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 
हाल ही में कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को विश्व पर्यावरण दिवस की बधाई दी। दरअसल, यह एक थ्रोबैक वीडियो है। इस वीडियो में वह बिकिनी पहनकर समंदर के अंदर मछलियों के साथ अंडरवॉटर स्विमिंग कर रही हैं। कियारा का अंडरवाटर लुक वाकई एनर्जेटिक लग रहा है। वीडियो में कियारा नियॉन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। साथ ही वह पानी के अंदर तैरकर गहराई तक जाने की कोशिश कर रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

कियारा इन दिनों अपने इस वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।  लेकिन फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके इस वीडियो पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ओह सायरन'। वहीं दूसरे ने लिखा है, 'कियारा, तुम्हारा हर लुक अलग है'। साथ ही एक ने तो यहां तक कि उनसे पूछ लिया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कहां हैं?

कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के रिलेशनशिप की बात करें तो बीटाउन में गॉसिप है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को मालदीव में एक साथ घूमते और छुट्टियां मनाते देखा गया। हालांकि न तो सिद्धार्थ और न ही कियारा ने कभी अपने रिश्ते के बारे में बात की। लेकिन कियारा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह इस साल की शुरुआत में एक आदमी के साथ रोमांटिक डेट पर गई थीं और उनका इशारा सिद्धार्थ की ओर ही था।

कियारा और सिद्धार्थ शेरशाह फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा की ज़िंदगी पर आधारित है, जो कार्गिल युद्ध में शहीद हो गए थे और उन्हें इसके लिए परम वीर चक्र से सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में फिल्म में कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और 2 जुलाई 2021 में रिलीज होनी है।

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2014 में 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन 'कबीर सिंह' ने उन्हें एक अलग पहचान दी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म 'इंदू की जवानी' में नजर आई थीं। वो जल्द ही  'भूल भुलैया 2' और  'जुग जुग जीयो' में नजर आने वाली हैं।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किन केयर रेंज की मदद से आप भी अपनी त्वचा का रखें ख्याल।

Beauty

Glow Skincare Everyday Essentials Kit

INR 3,585 AT MyGlamm