जब 'लस्ट स्टोरीज़' की इस एक्ट्रेस ने अपनी दादी को दिखाया वाइब्रेटर वाला सीन, जानिए क्या था उनका रिएक्शन

जब 'लस्ट स्टोरीज़' की इस एक्ट्रेस ने अपनी दादी को दिखाया वाइब्रेटर वाला सीन, जानिए क्या था उनका रिएक्शन

अगर आपने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फेम 'लस्ट स्टोरीज़' सीरीज देखी है तो उसका वाइब्रेटर सीन आपको ज़रूर याद होगा। उस सीन के बैकग्राउंड में कभी खुशी कभी गम का टाइटल ट्रैक चल रहा होता है, जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ऑर्गैज्म तक पहुंचने के लिए वाइब्रेटर का इस्तेमाल करती हैं।


स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन वाले सीन के बाद कियारा आडवाणी का ये वाइब्रेटर वाला बेहद बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहा था। लोगों ने उनकी एक्टिंग और पर्दे पर इस तरह के साहस को काफी सराहा था, जिसके बाद से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी मिली थी। हाल ही में हुए एक चैट शो के दौरान कियारा ने इस बात का खुलासा किया कि जब ये सीन उनकी दादी ने देखा तो उनका रिएक्शन क्या था।



चैट शो के दौरान कियारा बताती हैं कि जब उनकी वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज़' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, तब उनकी दादी उनके साथ रहने आई हुई थीं। कियारा ने ये भी बताया कि उनके पेरेंट्स को इस फिल्म के सीन के बारे में पहले से ही सब पता था। लेकिन दादी का रिएक्शन काफी सरप्राइजिंग रहा।


कियारा बताती हैं, 'मेरी दादी एंग्लो इंडियन हैं तो उन्हें फिल्म में कुछ चीजें समझ नहीं आ रही थीं और इसकी वजह से वो सबटाइटल्स पढ़ रही थीं। उनके चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन नहीं थे तो मैंने अपनी मम्मी को मैसेज करके दादी को वो सीन समझाने के लिए कहा। इसके बाद भी दादी ने किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।'


ये भी पढ़ें - सिर्फ महिलाओं ही नहीं, पुरुषों को भी "लस्ट स्टोरीज़" देखने की है जरूरत


kiara advani reveals grandmother reaction on lust stories Vibrator Scene %282%29


बता दें कि आजकल फिल्मों में महिलाओं के मास्टरबेशन सीन काफी कॉमन हो गये हैं। इससे पहले वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर को मास्टरबेट करते हुए दिखाया गया था, जिस पर काफी हो- हल्ला मचा था तो वहीं लस्ट स्टोरीज़ में नेहा धूपिया और कियारा आडवाणी को भी मास्टरबेट करते हुए दिखाया गया है और इसे लेकर फिल्म की खासी आलोचना भी हुई थी। यहां आपको यह बताना भी जरूरी है कि लस्ट स्टोरीज़ चार अलग- अलग शॉर्ट फिल्मों का संग्रह है, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल पर ही उपलब्ध है। इसकी चारों शॉर्ट फिल्मों को अलग-अलग निर्देशकों ने डायरेक्ट किया है जिनमें अनुराग कश्यप, दिबाकर बैनर्जी, ज़ोया अख्तर और करण जौहर शामिल हैं। ये चारों फिल्में प्रमुख रूप से महिलाओं की प्यार की तलाश को गहरी भावनात्मकता के साथ दर्शाती हैं।


वर्क फ्रंट की बाद करें तो इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वो एक्टर शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। ये फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है।


ये भी पढ़ें - इन नुकसान से बचने के लिए प्राचीन नियमों के अनुसार करना चाहिए सेक्स


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।