'खतरों के खिलाड़ी 11' में हुआ पहला एलिमिनेशन, बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

Khatron Ke Khiladi  11 first elimination, 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हुआ पहला एलिमिनेशन

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इस साल किसी भी सीरियल की शूटिंग पर ब्रेक नहीं लगा है। इसी में से एक है कलर्स टीवी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11), जो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक नामचीन सेलिब्रिटीज हिस्सा लेने पहुंचे हैं। हर साल की तरह इस साल भी यह शो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाया हुआ है। इस साल केपटाउन में इसकी शूटिंग चल रही है। शो में हिस्सा लेने पहुंचे टीवी सेलिब्रिटीज भी इसे प्रमोट करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे। सभी कंटेस्टेंट का सोशल मीडिया अंकाउंट केपटाउन की मस्ती, मजाक और खूबसूरत नजारों से भरा हुआ है। मगर इसी बीच इस सीजन के पहले एलिमिनेशन की बात भी सामने आ रही है, जिसमें बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट शो से बाहर हो चुका है।

हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस खत्म होने के बाद उसके कई कंटेस्टेंट अब खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन चुके हैं। इन सेलिब्रिटीज में राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला और श्वेता तिवारी जैसे बड़े नाम शामिल हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इनमें से कौन सा सेलेब्रिटी सबसे पहले शो से बाहर हुआ। तो सस्पेंस को तोड़ते हुए हम आपको बता दें कि एक्टर विशाल आदित्य सिंह 'खतरों के खिलाड़ी 11' से बाहर होने वाले पहले सेलिब्रिटी बन गए हैं। हालांकि कलर्स चैनल पर अभी तक इसका प्रसारण नहीं किया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक विशाल आदित्य सिंह, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन बॉटम 3 में थे। जिसके बाद विशाल आदित्य सिंह स्टंट परफॉर्म न कर पाने के चलते शो से बाहर हो गए हैं। आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' की पूरी टीम जून में इसकी शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटने वाली थी। इसके लिए सबसे टिकट भी बुक हो चुके थे। मगर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस साल यह शो 12 एपिसोड में भी खत्म कर दिया जायेगा और टीम भी जल्द ही शूटिंग कर वापस लौट आएगी। शो के मेकर्स ने आखिर समय में यह फैसला लिया। इसके चलते हो सकता है कि मई महीने में ही टीम मुंबई वापस लौट आये। 

आपको बता दें कि इस साल दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ल, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल, मकह चहल, अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन और वरुण सूद जैसी सेलिब्रिटीज शो का हिस्सा बने हैं। केपटाउन से सभी की तस्वीरें भी लगातार सामने आ रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।    

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm