शॉकिंग खुलासा : अभिनव शुक्ला शराब के नशे में कविता कौशिक को भेजते थे आपत्तिजनक मैसेज

Kavita Kaushik's Husband Makes Shocking Allegations Against Abhinav Shukla, Abhinav Shukla and Kavita Kaushik, bigg boss 14

बिग बॉस का शो हमेशा से टीवी का सबसे विवादित रियालिटी शो रहा है। क्योंकि यहां कंटेस्टेंट की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई शॉकिंग खुलासे होते हैं। हाल ही में कुछ ऐसी ही बानगी बिग बॉस 14 (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला के बारे में देखने को मिली। उनपर कविता कौशिक के पति रोनित बिस्वास ने काफी संगीन आरोप (Kavita Kaushik's Husband Makes Shocking Allegations Against Abhinav Shukla) लगाते हुए बताया है कि अभिनव शराब के नशे में कविता को रात में अश्लील मैसेज भेजते थे।
दरअसल, अपनी दबंग छवि के दमपर कविता कौशिक ने बिग बॉस के घर के अंदर अपनी धाक जमाने की कोशिश की। घरवलों पर उन्होंने जमकर हुकूमत चलाई। एक बार तो वो घर से बेघर भी हो गई लेकिन उन्होंने दोबारा से घर में आने एक और मौक मिला। लेकिन एक टास्क के दौरान रुबीना दिलैक से उनकी बहस हो गई और वो घर के मुख्य द्वार से अचानक बाहर गईं।

पिछले कुछ दिनों में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर फ्रेंड्स विद बेनीफिट का आरोप लगाने की वजह से कविता और रुबीना दिलैक की काफी बहस चल रही थी। बहस के दौरान दोनों ने एक दूसरे को हाथ उठाने की भी धमकी दी। इस दौरान अभिनव ने वाइफ रुबीना का सपोर्ट करते हुए कविता पर हाथ उठाने की बात कही थी। इस बात का जवाब देते हुए कविता के पति रोनित बिस्वास ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला पर काफी गंभीर इल्जाम लगाये हैं।
कविता कौशिक के पति रोनित बिस्वास ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''ये वही इंसान है जो हमसे हमारे घर में फिल्म की शूट करने की भीख मांग रहा था। ये वही फिल्म है जिसमें उसने फ्री में काम किया था और हमारे घर लिया था क्योंकि कुछ जाहिर कारणों से वो अपना घर इस्तेमाल नहीं कर सकता था। और अब ये उसी औरत को कह रहा है कि मारेगा उसको। मर्द। वाकई।''

रोनित विस्वास ने अभिनव के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया, ''खैर, अब मुझे सच्चाई बताने दें। हम जिस नोट सो जेंटलमैन की बात कर रहे हैं उसे बहुत ज्यादा ऐल्कोहॉल की समस्या है और वो शराब के नशे में कविता को बेवक्त और रात भर मैसेज करके मिलने और बात करने की कोशिश करता था। बात इतनी बढ़ गई थी कि कविता को उसके लिए एक से ज्यादा बार पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी।'
बता दें, कि कुछ दिनों पहले एक टास्क के दौरान जब कविता और अली की लड़ाई हो रही थी तब अभिनव उनके खिलाफ हो गये थे। इस बात से नाराज होकर कविता कौशिक ने अभिनव को लेकर एक अजीबो-गरीब बयान दिया था, जिससे रुबीना काफी नाराज हुई थीं। इस दौरीन कविता ने रूबीना से कहा था, ''क्या आप जानती हैं कि हम शो से पहले क्या थे, दोस्त थे, अच्छे दोस्त थे या फ्रेंड्स विद बेनीफिट थे''। कविता की इस बात के बाद दोनों की जमकर बहस हुई थी।
अभिनव शुक्ला पर लगे इस आरोप से उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं। हालांकि हमें भी लगता है कि एक तरफ की बात सुनकर हम किसी को गलत नहीं ठहरा सकते हैं। अब देखना ये है कि कविता के पति द्वारा लगाये इस आरोप पर अभिनव शुक्ला का रिएक्शन देते हैं। खैर ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm