कैटरीना कैफ ने जीरो डिग्री तापमान पर समुद्र में की तैराकी, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

कैटरीना कैफ ने जीरो डिग्री तापमान पर समुद्र में की तैराकी, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, अजय देवगन, काजोल जैसे कई सितारे अपने- अपने अंदाज में नए साल का स्वागत करने इंडिया से बाहर हॉलिडे इन्जॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी इन दिनों अपने परिवार के साथ साल 2019 का स्वागत करने इंग्लैंड पहुंची हुई हैं। मगर जहां सभी सितारे ज़ोर- शोर से पार्टी कर न्यू ईयर एन्जॉय कर रहे हैं, वहीं कैटरीना कैफ ने न्यू ईयर इस तरह मनाया, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल कैटरीना कैफ ने नए साल के स्वागत पर एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिस वजह से वो बन गई हैं खतरों की नई खिलाड़ी।


जीरो डिग्री तापमान पर की समुद्र में तैराकी


पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुई फिल्म "जीरो" में कैटरीना कैफ के अभिनय की खूब सराहना हुई। इस फिल्म में कैटरीना ने एक ऐसी फेमस फिल्म स्टार का रोल निभाया था, जिसे फिल्म के अहम किरदार व कद में बौने बउआ से प्यार हो जाता है। खैर, वो तो फिल्म थी, मगर अब लगता है कि कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म "जीरो" के टाइटल को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिए है। आपको जानकार हैरानी होगी कि इंग्लैंड में हॉलिडे मनाने पहुंची कैटरीना कैफ ने वहां के जीरो डिग्री तापमान में भी बिकनी पहनकर समुद्र में तैराकी की। बता दें कि इस कारनामे में कैटरीना के साथ उनकी एक बहन और परिवार की दूसरी सदस्य भी शामिल थीं। कैटरीना कैफ का ये एडवेंचर वाकई जनवरी की ठण्ड में रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी था। आप भी देखिए कैटरीना कैफ का ये हिम्मत भरा वीडियो...  




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on




कुछ ऐसा रहा कैटरीना कैफ का न्यू ईयर


बॉलीवुड के बाकी सितारों को पीछे छोड़ते हुए कैटरीना कैफ ने जीरो डिग्री तापमान पर समुद्र के इंग्लिश चैनल (तैराकी का हिस्सा) पर तैराकी कर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कटरीना ने लिखा, "नए साल का पहला दिन सभी को मुबारक हो। जगह- द इंग्लिश चैनल, वॉटर- जीरो डिग्री टेंपरेचर, नए साल की सीख:  पहली- समुद्र में स्विमिंग करना गर्मियों में ही बेहतर रहता है। दूसरी- हमेशा अपने बड़ों की बात माननी चाहिए (खासकर गर्मियों के मौसम में स्विमिंग को लेकर), तीसरी- कभी दूसरों से मत जलो, हर किसी का संघर्ष अलग तरह का होता है। चौथी- अपना दिमाग वहीं लगाओ, जहां आप हो, इधर- उधर का मत सोचो।"


Katrina kaif New Year


Katrina kaif New Year1


इमेज सोर्सः Instagram 


ये भी पढ़ें-


कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के जन्मदिन पर भावुक हुए पति गोल्डी बहल, लिखा ये इमोशनल पोस्ट


दीपिका पादुकोण या प्रियंका चोपड़ा, जानिए कौन बनी बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत दुल्हन


तापसी पन्नू ने अपनी बॉडी पर कमेंट करने वाले को दिया ऐसा करारा जवाब कि लोग सर्च करने लगे गूगल