कश्मीर में मिला अक्षय को उनका हमशक्ल, फैंस ने कहा- समझ नहीं आ रहा कि इसमें से असली कौन है

कश्मीर में मिला अक्षय को उनका हमशक्ल, फैंस ने कहा- समझ नहीं आ रहा कि इसमें से असली कौन है

बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया अक्षय कुमार (Akshay Kumar)अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ  अपने बिंदास और मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय जैसे दिखने वाले एक शख्स की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। कुछ यूजर्स तो इस शख्स को अक्षय का जुड़वा भाई तक बता रहे हैं।
हाल ही में ट्विटर पर फैन्स ने अक्षय कुमार की तरह दिखने वाले उनके हमशक्ल को खोज निकाला है। दोनों की शक्लें एक-दूसरे से इतनी मिलती हैं कि फैन्स भी ये समझ पाने में नाकाम हैं कि इन दोनों में से असली खिलाड़ी भईया कौन हैं।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि एक फोटो जर्नलिस्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह कश्मीर के एक शख्स के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो की कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सुनील गावस्कर के कश्मीरी फैन से मिलिए, माजिद मीर श्रद्धा भाव से इस हैट को रोजाना पहनते हैं।" ये तस्वीर जैसे ही इंटरनेट पर आई, लोगों ने एक ही चीज सबसे पहले नोटिस की और वह थी माजिद मीर की शक्ल, जो हूबहू अक्षय कुमार से मिलती है।

इस तस्वीर को देखते ही यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे। लोगों ने लिखा कि मीर एकदम अक्षय कुमार के जुड़वा भाई लगते हैं। कुछ ने कहा कि इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे किसी ने फेसऐप पर अक्षय कुमार की तस्वीर का ओल्ड वर्जन निकाला हो। कुछ लोगों ने तो ये भी पूछा कि क्या ये अक्षय कुमार की किसी नई फिल्म के लिए उनका गेटअप है?
ऐसा नहीं है कि ये कोई पहली बार है, जब किसी सेलिब्रिटी का हमशक्ल नजर आया है। अक्षय से पहले भी कई स्टार्स के हमशक्ल सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों टिकटॉक पर सलमान खान के हमशक्ल के वायरल होने के बाद अब ट्विटर पर अक्षय कुमार के जैसे दिखने वाले इस कश्मीरी शख्स की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं।
 

वैसे इन दिनों खिलाड़ी भईया यानी अपने अक्षय कुमार फिल्म मिशन मंगल की सफलता के बाद कई अन्य बड़ी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय के पास काफी अच्छे प्रॉजेक्ट्स हैं। उनकी अगली फिल्म सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के साथ होगी, जिसमें वे नमस्ते लंदन में अपनी को-स्टार रहीं कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।