कसौटी जिंदगी की - कोमोलिका के बजाय प्रेरणा के साथ ही जमेगी अनुराग की जोड़ी

कसौटी जिंदगी की - कोमोलिका के बजाय प्रेरणा के साथ ही जमेगी अनुराग की जोड़ी

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते यह सीरियल टीआरपी रेटिंग में अपनी जगह पुख्ता किए हुए है। प्रेरणा और नवीन की शादी के ट्रैक से शुरू हुए इस सीरियल की कहानी अब एक नया मोड़ ले चुकी है।


अनुराग के बच्चे की मां बनेंगी प्रेरणा


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में फिलहाल अनुराग बासु (Parth Samthaan) और कोमोलिका (Hina Khan) की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। कोमोलिका ने अपनी बहन मिष्का को अनुराग और अपने बीच से हटाते हुए बेहद चालाकी से अनुराग की मां मोहिनी बासु के दिल में अपनी जगह बना ली है। हालांकि, अनुराग को पाने के लिए इतना काफी नहीं था और इसलिए कोमोलिका (Komolika) ने अनुराग को एक डील में फंसा कर उससे शादी के लिए हां करवा ली।


कोमोलिका बनेंगी अनुराग की दुल्हन, बंगाली ब्राइड के तौर पर जंचा अंदाज़


जहां एक तरफ अनुराग और कोमोलिका की शादी की रस्में चल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक्सीडेंट के बाद प्रेरणा (Erica Fernandes) को अपनी प्रेगनेंसी की खबर मिलती है। नवीन से बचने के लिए जब अनुराग और प्रेरणा जंगल की तरफ भागे थे, तब वे एक- दूसरे के काफी करीब आ गए थे।


kasautii-zindagii-kay-new-twist-fans-wish-to-see-anurag-with-prerna


एक होंगे अनुराग और प्रेरणा


काफी समय एक- दूसरे के साथ गुज़ारने के बाद अनुराग और प्रेरणा को एक- दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ था। अनुराग ने प्रेरणा से शादी का वादा भी किया था मगर अपने पापा के कोमा में चले जाने के बाद वह कोमोलिका की चाल में फंस गया और उसे कोमोलिका के साथ शादी की रस्में निभानी पड़ीं।


kasautii-zindagii-kay-new-twist-fans-wish-to-see-anurag-with-prerna-2


हालांकि, प्रीकैप में दिखाया गया था कि अनुराग शादी की रस्मों से बीच में ही उठ कर चला गया था और अपनी मां को प्रेरणा से किए गए वादे के बारे में भी बता दिया था। वहीं, लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक अनुराग और कोमोलिका की शादीशुदा ज़िंदगी में ग्रहण लगाने के लिए प्रेरणा अपना सामान लेकर अनुराग के घर में आ जाएगी।


कसौटी जिंदगी की : अनुराग- कोमोलिका से पहले हो चुकी है अनुराग- प्रेरणा की शादी


खूब भा रही है अनुराग- प्रेरणा की जोड़ी


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे रेड साड़ी व चूड़ियां पहनकर पार्थ समथान (अनुराग) के बगल में उनकी पत्नी के तौर पर खड़ी नज़र आ रही हैं।


kasautii-zindagii-kay-new-twist-fans-wish-to-see-anurag-with-prerna-3


इस फोटो को इन दोनों के ही फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है और वे अनुराग- प्रेरणा की जोड़ी को साथ में देखने के लिए खासे उत्साहित भी हैं। एरिका की इस फोटो के बाद दर्शकों को ‘कसौटी जिंदगी की’ के नए ट्रैक का बेसब्री से इंतज़ार है। सभी जानना चाहते हैं कि क्या प्रेरणा अनुराग को अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बता देगी? क्या अनुराग कोमोलिका को छोड़कर प्रेरणा को अपना लेगा?


kasautii-zindagii-kay-new-twist-fans-wish-to-see-anurag-with-prerna-1


वैसे, खबरों की मानें तो सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हिना खान अपनी बॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के लिए सीरियल से कुछ महीनों का ब्रेक ले रही हैं।


ये भी पढ़ें - 


कसौटी जिंदगी की - अनुराग और प्रेरणा को हुआ अपने प्रेम का एहसास