कसौटी जिंदगी की : अनुराग- प्रेरणा ने शादी से पहले लिया भगवान गणेश का आशीर्वाद

कसौटी जिंदगी की : अनुराग- प्रेरणा ने शादी से पहले लिया भगवान गणेश का आशीर्वाद

छोटे पर्दे का चर्चित टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) इन दिनों अपनी बुलंदियों पर है। इस सीरियल के सभी सितारों की एक्टिंग व उनके लुक्स चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, दर्शकों की नज़रें अब इन सितारों की पर्सनल लाइफ और फैशन सेंस पर भी हैं। ऐसे में टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के मुख्य किरदार, प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस- Erica Fernandes) और अनुराग बासु (पार्थ समथान- Parth Samthaan) अपनी इस लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए दर्शकों की गुड बुक्स में शामिल होने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।


अनुराग और प्रेरणा की शादी!


सीरियल में जहां एक तरफ बासु फैमिली जल्द से जल्द अनुराग और मिष्का की शादी कर अनुराग को प्रेरणा से दूर करने का प्लान बना रही है, वहीं दूसरी तरफ अनुराग प्रेरणा के प्यार में कैद होता जा रहा है। महीनों के इंतज़ार के बाद आखिरकार अनुराग और प्रेरणा ने एक- दूसरे के सामने अपने प्यार का इज़हार कर दिया है।


हिना खान समेत इन एक्टर्स ने किया शो को अलविदा


नवीन बाबू की गिरफ्तारी के बाद ये दोनों अपने घरवालों को अपने रिश्ते की खबर देते हुए एक हफ्ते में शादी करने की योजना बना रहे हैं। मगर सीरियल का अब तक का ट्रैक देखते हुए यह अनुमान लगाना कठिन नहीं है कि अनुराग और प्रेरणा की फिलहाल शादी नहीं हो पाएगी। दरअसल, शो में अनुराग के पापा मोलोय बासु का किरदार निभा रहे उदय टिकेकर ‘कसौटी जिंदगी की’ को अलविदा कहने वाले हैं।


अनुराग और प्रेरणा को हुआ प्रेम का एहसास


शादी से पहले भगवान का आशीर्वाद


अनुराग की मां मोहिनी बासु (शुभावी चौकसी) और बड़ी बहन निवेदिता बासु (पूजा बैनर्जी) को अनुराग (पार्थ समथान- Parth Samthaan) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस[ Erica Fernandes) की जोड़ी पसंद नहीं है। वे दोनों नहीं चाहती हैं कि प्रेरणा जैसी मिडिल क्लास लड़की उनके घर की बहू बने। वहीं, अनुराग और प्रेरणा एक- दूसरे से बेइंतेहा मोहब्बत करने लगे हैं और जल्द शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहते हैं। शादी का सीक्वेंस शूट करने से पहले एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान सीरियल व अपने किरदारों के लिए आशीर्वाद लेने मुंबई के प्रसिद्ध दर्शन स्थल, सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे।


kasautii-zindagii-kay-anurag-prerna-visit-temple-4


इस मंदिर की बहुत मान्यता है और ज्यादातर सेलिब्रिटीज़ किसी भी नए काम की शुरुआत से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए वहां जाते हैं।


kasautii-zindagii-kay-anurag-prerna-visit-temple-3


भा गया प्रेरणा का एथनिक अंदाज़


प्रेरणा शर्मा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस इस सीरियल में जहां पारंपरिक सूट- साड़ी जैसे परिधान में नज़र आती हैं, वहीं रियल लाइफ में वे काफी ग्लैमरस हैं। हालांकि, पार्थ समथान के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाने के लिए उन्होंने रेड एंड पिंक कलर का एथनिक आउटफिट चुना था। इस आउटफिट में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को एंटीक जूलरी के साथ पेयर किया था।


kasautii-zindagii-kay-anurag-prerna-visit-temple-2


वहीं, पार्थ समथान भी सूट- बूट से इतर ब्लू और गोल्डन कलर के पारंपरिक परिधान में नज़र आए। ये दोनों साथ में एक कपल के तौर पर ही नज़र आ रहे थे और इन दोनों की ट्यूनिंग देखकर लग रहा था कि जैसे ये ऑनस्क्रीन शादी करने के बजाय ऑफस्क्रीन ही कुछ नया करने वाले हों।


kasautii-zindagii-kay-anurag-prerna-visit-temple-1


ये भी पढ़ें :


कसौटी जिंदगी की फेम इस एक्ट्रेस को दोहा में मिला अपना हमसफर