'कसौटी ज़िंदगी की' फेम यह एक्ट्रेस जल्द करने जा रही है शादी, खुद किया कंफर्म

'कसौटी ज़िंदगी की' फेम यह एक्ट्रेस जल्द करने जा रही है शादी, खुद किया कंफर्म

सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' इन दिनों किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बना रहता है। एक ओर जहां पर्दे पर ढेर सारा मेलोड्रामा देखने को मिल रहा है तो वहीं पर्दे के पीछे भी कम कहानियां नहीं बन रहीं। हाल ही में खबर आई थी कि एरिका फर्नांडिस से ब्रेकअप के बाद अनुराग यानि पार्थ समथान को नया साथी मिल गया है। यह कोई और नहीं बल्कि अरिहा अग्रवाल हैं, जिन्हें आप कोमोलिका की छोटी बहन मिश्का का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं। अब खबर आ रही है कि 'कसौटी ज़िंदगी की' फेम एक और एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। 

सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में तन्वी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आपको बता दें कि कसौटी की ये एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर से शादी करने जा रही है। दोनों पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में हैं। खबरों की मानें तो अगले 6 महीने के अंदर ही सोन्या अयोध्या और हर्ष सिमोर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

इस बात की जानकारी खुद तन्वी यानि सोन्या अयोध्या ने दी है। एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर को कंफर्म करते हुए उन्होंने बताया, "हम दोनों ने अभी शादी की तारीख पक्की नहीं की है लेकिन 6 महीने में हमारी शादी हो जाएगी। हम दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं।" 
 

इस दौरान सोन्या अयोध्या ने हर्ष सिमोर के साथ अपनी फर्स्ट मीटिंग के बारे में बात करते हुए बताया, "कुछ साल पहले मैं एक कमर्शियल के लिए शूटिंग कर रही थी। वहीं मैंने हर्ष को देखा, जो मुझे प्रॉप पकड़ने में मदद कर रहे थे। पहले मुझे लगा कि वे कोई स्पॉटबॉय हैं। मैंने शूट के दौरान ही उन्हें स्पॉट दादा कहकर बुलाया। उसके थोड़ी देर बाद मुझे समझ में आया कि वे तो क्रू के मेंबर ही नहीं हैं, वे तो बस अपने एक दोस्त की मदद कर रहे थे जो कि इस प्रोजेक्ट में शामिल थे। हम अभी भी उस घटना को याद कर हंसते हैं।”
 

सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में सोन्या अयोध्या तन्वी का किरदार निभा रही हैं, जिसे मिस्टर बजाज पर क्रश है और पैसों के लिए वह उनसे शादी भी करना चाहती है। इसके लिए वह मिस्टर बजाज और प्रेरणा को दूर करने की हर संभव कोशिश भी कर रही है। इससे पहले भी सोन्या अयोध्या सीरियल 'नज़र' में निगेटिव किरदार निभा चुकी हैं। 
 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।