कसौटी जिंदगी की 2 : लीक हुआ 'कोमोलिका' का लुक, मिली बधाई | POPxo Hindi | POPxo
Home
कसौटी जिंदगी की में होगी कोमोलिका की वापसी!

कसौटी जिंदगी की में होगी कोमोलिका की वापसी!

स्टार प्लस के हिट शोज़ में से एक ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) का रीबूट ‘कसौटी जिंदगी की 2’ शुरू हो चुका है। इस शो को लेकर जितनी उत्साहित एकता कपूर हैं, उतने ही उत्साहित उनके दर्शक भी हैं। अपने फैंस की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए चैनल और शो की टीम ने इसके प्रमोशन पर काफी मेहनत की है। इसी वजह से शो शुरू होने तक सभी किरदारों के लुक्स को छिपा कर रखने की भी पूरी कोशिश की गई।


कोमोलिका का है इंतज़ार


‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग और प्रेरणा के किरदार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस निभा रहे हैं। शो के शुरू होने के साथ ही इस शो के कई किरदारों के लुक्स सामने आ चुके हैं। हालांकि, शो की टीम अभी भी कोमोलिका को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। ‘कोमोलिका’ को छोटे पर्दे की सबसे चर्चित वैंप्स में से एक माना जाता है। ‘कसौटी जिंदगी की’ में उर्वशी ढोलकिया ने इस भूमिका को निभाकर एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया था। इतने सालों बाद भी कोमोलिका का वह अवतार दर्शकों के दिलोदिमाग पर छाया हुआ है। ऐसे में सभी नई कोमोलिका की झलक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।


Komolika in Kasauti Zindagi Kay 2 new promo


‘कसौटी जिंदगी की’ को मिली नई कोमोलिका


शो के शुरू होने से पहले एकता कपूर ने प्रोमो जारी कर दर्शकों को इस रीबूट के अनुराग और प्रेरणा से मिलवा दिया था। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज़ किया गया था, जिसमें दर्शकों को नई ‘कोमोलिका’ की झलक नज़र आई थी। इसमें जानबूझकर कोमोलिका की बैक ही दिखाई गई थी, जिससे कि लोगों की दिलचस्पी बरकरार रहे। हालांकि, माना जा रहा है कि इस आइकॉनिक किरदार को टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान निभाएंगी। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ‘पीपिंगमून’ ने हिना खान की एक तस्वीर भी शेयर की गई है, जिसमें उनका बंगाली लुक साफ नज़र आ रहा है। खबरों की मानें तो यह लुक उनके ‘कोमोलिका’ के अवतार का ही है।


Hina Khan as Komolika


पुरानी ‘कोमोलिका’ ने दी बधाई


जहां अभी तक सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे कि हिना खान ही नई कोमोलिका हैं, वहीं पुरानी कोमोलिका उर्वशी ढोलकिया ने एक इंटरव्यू में यह स्पष्ट कर दिया है कि इस किरदार को हिना खान ही निभांएगी। उन्होंने कहा कि एकता कपूर ने 18 साल पहले उन पर विश्वास जताया था, ठीक वैसा ही विश्वास वे हिना खान पर भी जता रही हैं। एकता के पास टैलेंट को पहचानने की नज़र है, वे जो चाहती हैं, उसे करवा पाना भी बखूबी जानती हैं। उर्वशी ने हिना खान को इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके और हिना खान के बीच तुलना होना स्वाभाविक है और कोई भी इसे रोक नहीं सकेगा।


Komolika


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘अक्षरा’ जैसी आदर्श बहू व मां का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं हिना खान को वैंप ‘कोमोलिका’ के अवतार में देखना वाकई दिलचस्प होगा!


ये भी पढ़ें : 


कसौटी जिंदगी की 2 : नए प्रोमो में अनुराग- प्रेरणा के साथ दिखी कोमोलिका की झलक


मिलिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बासु से, यह रहा स्टार्स का रिएक्शन


कसौटी जिंदगी की 2 : दिव्यांका त्रिपाठी कर सकती हैं कैमियो, ईशा देओल ने दिया हिंट


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी को है ब्रेन ट्यूमर!

प्रकाशित - सितम्बर 26, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड