ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या बच्चे को लेकर एक बार फिर आ जाएगी कार्तिक- नायरा में दूरी

ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या बच्चे को लेकर एक बार फिर आ जाएगी कार्तिक- नायरा में दूरी

स्टार प्लस पर लगातार कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा से गुजर रहा है। एक तरफ जहां नायरा की प्रेगनेंसी की खबर गोयनका हाउस में खुशियां लेकर आई है, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आने वाले बच्चे को लेकर उधेड़बुन में फंसा है। नायरा इस बात से काफी खुश है कि काफी कोशिशों के बाद अब वो मां बनने वाली है। कार्तिक भी इस खबर को सुनकर काफी खुश हुआ था। यहां तक कि दोनों सोशल मीडिया पर 'वी आर प्रेगनेंट' लिखकर पोस्ट भी कर देते हैं, जिससे दादी काफी नाराज़ हो जाती है। दादी का कहना था कि शुरुआत के तीन महीने तक औरत के मां बनने की किसी को कानों- कान खबर भी नहीं होनी चाहिए। मगर शायद दादी का डर सही निकला और नायरा के मां बनने की खबर को ज़माने की नज़र लग गयी, तो क्या अब मां नहीं बन पायेगी नायरा।


डॉक्टर ने बताई नायरा की हालत नाज़ुक


शो में दिखाए जा रहे करंट ट्रैक के मुताबिक डॉक्टर कार्तिक को बताते हैं कि प्रेगनेंसी के दौरान एक औरत के शरीर में कई हार्मोनल बदलाव होते हैं। साथ ही खून भी थिक हो जाता है, जिस वजह से नायरा के ब्रेन का क्लॉट वापस बन सकता है। अगर ऐसा हुआ तो बच्चे के साथ नायरा की जान को भी खतरा होने की आशंका है। डॉक्टर ने बताया कि ऐसे केसेज़ में या तो लोग रिस्क नहीं उठाते या फिर बच्चे को समय रहते एबॉर्ट कर देते हैं। डॉक्टर की बात सुनकर कार्तिक काफी परेशान हो जाता है और इंटरनेट पर नायरा जैसे बाकी केस की स्टडी करने लग जाता है। स्टडी में भी बच्चा एबॉर्ट करने के केसेज़ देखकर कार्तिक फैसला कर लेता है कि नायरा को भी अपना एबॉर्शन कराना होगा।


Ye Rishta- Kartik


नायरा के हाथ लगा एबॉर्शन पेपर


हाल ही में सीरियल का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है, जिसमें दिखाया गया है कि नायरा की सेहत को देखते हुए कार्तिक एबॉर्शन का फॉर्म भर देता है। जिस बात से अनजान नायरा अपने आने वाले बच्चे के लिए खुशी- खुशी स्वेटर बुन रही होती है। इसी बीच एबॉर्शन पेपर उड़ कर नायरा के हाथ लग जाता है। क्या होगा कार्तिक के इस फैसले का नायरा और पूरे गोयनका परिवार पर असर, ये जानने के लिए आप देख सकते हैं "ये रिश्ता क्या कहलाता है" का महा एपिसोड जो जल्द ही स्टार प्लस पर दिखाया जायेगा।


Ye Rishta- Naira


तब तक देखिए सीरियल का ये नया प्रोमो...  




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on




इमेज सोर्सः Instagram 


ये भी पढ़ें-


ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक के इस फैसले ने दिया नायरा सहित पूरे परिवार को शॉक


कुल्फी कुमार बाजेवाला : अमायरा और कुल्फी हुईं एक, क्या रोक पाएंगी सिकंदर और लवली का तलाक


दिव्यांका त्रिपाठी ने कही पति विवेक दाहिया से ये रोमांटिक बात, कहा तुम्हें निहारते हुए बीतती है हर रात…