करिश्मा तन्ना ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 का खिताब, करण पटेल से मिली थी कड़ी टक्कर

करिश्मा तन्ना ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 का खिताब, करण पटेल से मिली थी कड़ी टक्कर

स्टंट और एडवेंचर्स के लिए मशहूर रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 10वें सीजन को सफलतापूर्वक पूरा कर चुका है। दर्शकों में इस रियलिटी शो को लेकर काफी क्रेज रहता है। जाने-माने सेलेब्रिटीज इसमें खतरनाक स्टंट कर दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देते हैं। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से इसकी शूटिंग को स्थगित किया जा रहा था पर आखिरकार 26 जुलाई को ग्रैंड फिनाले में 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi season 10) के विजेता की घोषणा कर दी गई। 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 का खिताब जीता है टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने, जो 'नागिन' का किरदार निभाकर पहले भी दर्शकों को हैरान कर चुकी हैं।

पूरी हुई रोहित शेट्टी की इच्छा

स्टंट फिल्मों के लिए मशहूर रोहित शेट्टी चाहते थे कि 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 की विनर कोई महिला प्रतिभागी ही बने। करिश्मा तन्ना को शुरुआत से ही काफी मजबूत प्रतिभागी माना जा रहा था। अपने खतरनाक स्टंट्स से वे लगातार दर्शकों और रोहित शेट्टी को हैरान कर रही थीं। हालांकि, अंत तक उन्हें टीवी एक्टर करण पटेल और कोरियोग्राफर धर्मेश से काफी कड़ी टक्कर मिलती रही। 'खतरों के खिलाड़ी 10' का खिताब जीतकर उन्होंने रोहित शेट्टी की इच्छा को पूरा कर दिया। कलर्स टीवी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर करिश्मा तन्ना को बधाई देते हुए फैन्स के साथ यह खुशखबरी शेयर की।

बेस्ट स्टूडेंट हैं करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना ने शो में शुरुआत से ही हर टास्क में काफी अच्छा परफॉर्म किया था। वेव अपने हर स्टंट को परफेक्शन के साथ पूरा करती थीं। इस वजह से उनकी जीतने की संभावनाएं काफी थीं और वे रोहित शेट्टी की फेवरिट कंटेस्टेंट्स में से भी एक थीं। फिनाले में करिश्मा और करण पटेल (Karan Patel) के बीच कड़ा मुकाबला था लेकिन करिश्मा ने करण को पीछे छोड़ते हुए शो की ट्रॉफी हासिल कर ली। 'खतरों के खिलाड़ी 10' में करिश्मा को स्टूडेंट नंबर वन और करण पटेल को सबसे ज्य़ादा स्टंट करने के अवॉर्ड्स मिले। वहीं, तेजस्वी सूर्या को उनके चार्म के लिए अवॉर्ड दिया गया।