जानें करीना कपूर की वो हर बात जिसमें झलकता है उनका बिंदास अंदाज|POPxo Hindi | POPxo
Home
जानें करीना कपूर की वो हर बात जिसमें झलकता है उनका बिंदास अंदाज

जानें करीना कपूर की वो हर बात जिसमें झलकता है उनका बिंदास अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का जन्म मुंबई में ही हुआ था और सिर्फ 19 साल की उम्र में करीना ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। करीना कपूर सिर्फ फिल्मों में ही इतनी बोल्ड नहीं दिखती हैं, बल्कि निजी जीवन में भी उन्होंने बहुत सारे ऐसे काम किये हैं जिनसे उनके बोल्ड अंदाज की झलक मिलती है। आज हम आपको करीना कपूर से जुड़ी वो सारी बातें बता रहे हैं जो उन्हें इतना खास बनाती हैं। सबसे पहले देखें उनकी बर्थडे पार्टी की झलक -


Kareena Birthday Bash


इस पार्टी में करीना की मम्मी बबिता कपूर, पापा रणधीर कपूर के अलावा करिश्मा कपूर और सैफ की बहन सोहा अली खान और कुणाल खेमू मौजूद थे।


करिश्मा से हैं सबसे करीब


करीना बचपन से अपनी बहन करिश्मा के सबसे करीब हैं। इन दोनों बहनों का प्यार इनके हर अंदाज में झलकता है, साथ ही हर छोटी- बड़ी जरूरत में दोनों बहनें एकदूसरे के साथ खड़ी दिखाई देती हैं।


Kareena and Karishma


सैफ हैं करीना के हमदम


उम्र का चाहे जितना भी अंतर हो, सैफ और करीना के बीच प्यार में कमी कभी नहीं दिखती। दोनों के बीच प्यार की गहराई, अंडरस्टैंडिंग और बेइंतेहा प्यार पूरी दुनिया को नजर आता है। करीना कहती भी हैं कि लाइफ कितनी भी बिजी क्यों न हो, वो एकदूसरे के साथ गुजारने के लिए समय निकाल ही लेती हैं। उनके ही शब्दों में - ‘लाइफ बिजी जरूर है। मेरी भी और उनकी भी। लेकिन हम अपने करियर के जिस मुकाम पर हैं, वहां रहते हुए अपनी बिजी लाइफ में से भी हम अपने लिए काफी वक्त निकाल लेते हैं। मैं सैफ के साथ काफी वक्त बिताती हूं।’


Kareena And Saif


जीरो फिगर से करीना बनीं ट्रेंडसेटर


फिल्म इंडस्ट्री में जीरो फिगर का कांसेप्ट करीना ने ही शुरू किया था जो काफी समय बॉलीवुड पर छाया रहा। इस बारे में करीना का कहना है कि जीरो फिगर उस समय टशन फिल्म की डिमांड थी। आजकल वैसी फिगर की जरूरत नहीं है। उनके अनुसार फिगर चाहे कैसी भी हो, जरूरी है तो सिर्फ स्वस्थ और फिट होना।


Kareena


करीना का बिंदास अंदाज


सबसे पहले तो करीना ने उम्र खुद से 12 साल बड़े और तलाकशुदा सैफ अली खान के साथ शादी का निर्णय करके यह साबित कर दिया कि वो अपने निर्णय खुद करती हैं। इसके बाद प्रेगनेंसी में उन्होंने सबसे पहले अपने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाकर अपनी बोल्डनेस का परिचय दिया। इससे पहले कोई प्रेगनेंसी में फोटोशूट करवाने की बात सोच भी नहीं सकता था। यहां तक कि उन्होंने प्रेगनेंसी में रैम्प पर भी वॉक करके नया ट्रेंड शुरू किया।


Baby Kareena


करीना का रुटीन


करीना बताती हैं कि वो सुबह उठकर सबसे पहले ईश्वर से सबकी खुशी के लिए प्रार्थना करती हैं। सुबह फ्रेश होकर वो इंडियन नाश्ता करती हैं। इसके बाद अगर उनका शूट होता है तो वो शूट पर जाती हैं। अगर शूट नहीं होता तो वो जिम चली जाती हैं। जिम से लौटकर टीवी पर कोई  फिल्म देखती हैं। उन्हें बेहतरीन अंग्रेजी फिल्म देखना बहुत पसंद है। फिर घर पर आराम करती हैं। शूट पर जाती हैं तो डिनर काफी देर से होता है। लेकिन जब वो घर पर होती हैं तो डिनर जल्दी लेती हैं- करीब आठ बजे। डिनर के बाद करीना कुछ अच्छी किताबें पढऩा पसंद करती हैं। फिर 11 बजे तक वो सो जाती हैं।


Kareena 1


करीना का ब्यूटी सीक्रेट


करीना के ही शब्दों में जानिये कि क्या है उनका ब्यूटी सीक्रेट - “जब इंसान अंदर से खुश होता है तो वह खुशी उसके चेहरे पर झलकती और झिलमिलाती है। लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं अपने चेहरे के लिए क्या करती हूं लेकिन जैसा कि लोग समझते हैं, मैं वैसा बिलकुल नहीं करती हूं। मेरा पहला ब्यूटी सीक्रेट है कि मैं सोते वक्त अपने चेहरे पर बादाम का तेल लगाती हूं। दूसरा सीक्रेट मेरे पेरेंट्स हैं जिन्होंने मुझे खूबसूरती विरासत में दी है। इसके लिए मैं अपने पेरेंट्स को धन्यवाद करना चाहूंगी। मेरी मां और पिता दोनों की स्किन बहुत अच्छी है।”


Kareena Kapoor


करीना का सपना


करीना कहती हैं कि ऐसा कोई भी सपना नहीं है जो अधूरा है। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैंने अपने जीवन में जो सोचा था या चाहा था वह सब कुछ मुझे मिल गया है। मुझे लगता है कि मुझे बहुत कुछ मिला है और इसीलिए और कुछ  मांगना गलत हो जाएगा।


Kareena 2


फैन्स के लिए मैसेज


हर किसी को हर परिस्थिति में खुश रहने की कोशिश करनी चाहिए। हमारी जिंदगी में खुश रहना ही सबसे जरूरी चीज है। इसलिए कुछ भी हो जाए, हमेशा खुश रहें और सुंदर दिखें।


इन्हें भी देखें - 


1. सैफ अली खान ने तैमूर - करीना समेत पूरे परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, तस्वीरें देखें


2. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को किस बात की है इतनी चिंता ...


3. करीना कपूर बनीं इस महिला सशक्तिकरण अभियान की अगुवा, देखें वीडियो

प्रकाशित - सितम्बर 21, 2018
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड