‘मदर्स डे’ के मौके पर करीना कपूर ने तैमूर संग शेयर की छोटे बेटे की तस्वीर

kareena kapoor shares mothers day special photo

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा है। लोग अपनों को खो रहे हैं, और जो सुरक्षित हैं उन्हें अपनों की चिंता खाये जा रही है। ऐसे में 'सब ठीक हो जायेगा' यह उम्मीद लगाना ही सबसे बड़ी उम्मीद है। आज 'मदर्स डे' के मौके पर कुछ ऐसी ही उम्मीद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी लगाई है। उनका मानना है कि उम्मीद पर दुनिया कायम है इसलिए उम्मीद करना कभी नहीं छोड़ना चाहिए। इसी के साथ 'मदर्स डे' (Mothers Day Wishes in Hindi) के मौके पर करीना कपूर ने पहली बार अपने छोटे बेटे का दीदार सोशल मीडिया पर सबको कराया है। हालांकि इससे पहले भी वो अपने छोटे बेटे की कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिन हर तस्वीर में उन्होंने अपने बेटे का चेहरा छुपा कर ही रखा। 

करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को छुपा कर रखने में विश्वास नहीं रखती। बात उनके रिलेशनशिप की हो या फिर बच्चों की, वे खुलकर अपनी बात रखने से पहले ज्यादा नहीं सोचती। यही वजह है कि करीना कपूर का बड़ा बेटा तैमूर अली खान पैपराजी का फेवरेट है। उन्होंने शुरुआत से ही तैमूर को कैमरे के सामने आने से नहीं रोका। नन्हे तैमूर का हर एक्सप्रेशन पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ और सोशल मीडिया पर बेहद वायरल भी हुआ। मगर करीना अपने छोटे बेटे को सोशल मीडिया पर कम ही एक्सप्लोर कर रही हैं। यही वजह है कि आज के पहले उन्होंने कभी अपने छोटे बेटे का चेहरा सोशल मीडिया पर नहीं दिखाया। 

ये पहली बार है जब उनके छोटे बेटे का चेहरा नजर आया है। दरअसल, 'मदर्स डे' के मौके पर करीना कपूर ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में तैमूर अपने नन्हे भाई को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। बता दें यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और इस तस्वीर में करीना कपूर और सैफ अली खान के दोनों बेटे काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। आप भी देखिये करीना कपूर के छोटे बेटे की यह पहली तस्वीर। 

इस तस्वीर की शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने लिखा, "आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है। और ये दोनों एक बेहतर कल के लिए मुझे उम्मीद देते हैं। आप सभी खूबसूरत, मजबूत मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं। भरोसा रखिए।" आपको बता दें करीना कपूर खान ने अपने छोटे बेटे की पहली सबसे पहली तस्वीर 'विमेंस डे' के मौके पर शेयर की थी। हालांकि तब उन्होंने बेबी का फेस नहीं दिखाया था। ये तस्वीर भी ब्लैक एंड व्हाइट ही थी। 

कुछ दिनों पहले करीना कपूर ने तैमूर और पापा सैफ अली खान के साथ भी छोटे बेटे की एक तस्वीर शेयर की थी, लेकिन इस तस्वीर में उन्होंने अपने छोटे बेटे का चेहरा इमोजी से छुपा दिया था। बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान ने अब तक अपने छोटे बेटे का नाम जगजाहिर नहीं किया है। अगर आपको याद हो तो तैमूर अली खान का नाम सामने आने के बाद दोनों को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। शायद यही वजह है कि इस बार वे अपने छोटे बेटे का नाम इतनी जल्दी दुनिया के सामने नहीं लाना चाहते।    

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm