सैफ अली खान के बाद आखिर किसकी दुल्हन बन गईं करीना कपूर?

सैफ अली खान के बाद आखिर किसकी दुल्हन बन गईं करीना कपूर?

लोगों के दिलोदिमाग पर अभी भी दीपवीर (DeepVeer) की इटली वेडिंग और बेंगलुरु रिसेप्शन की तस्वीरें छाई हुई हैं। इन्हीं तस्वीरों के बीच अब बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की कुछ फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही हैं। जानें, क्या है माजरा।


सोणी है यह दुल्हन


अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan Pataudi) की तरह करीना कपूर की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।


करीना कपूर से ज्यादा मीडिया की सुनते हैं तैमूर अली खान पटौदी


करीना कपूर खान और उनके एक्टर पति सैफ अली खान भले ही सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं मगर यही सोशल मीडिया लोगों को उनकी दिनचर्या के बारे में बताता रहता है।


करीना कपूर को नहीं पसंद कि सारा उन्हें छोटी मां कहें


हाल ही में करीना कपूर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर देखी गई थी, जिसमें वे दुल्हन के रूप में नज़र आ रही हैं। माना कि आप करीना को पहले भी कई फिल्मों में दुल्हन के लिबास में देख चुके हैं और असल ज़िंदगी में भी वे दुल्हन बन चुकी हैं पर यह फोटो कुछ खास है।


kareena-kapoor-gurmeet-choudhary-as-bride-groom


बनूं मैं तेरी दुल्हन


करीना कपूर को बॉलीवुड की सबसे सुंदर और फिट एक्ट्रेसेज़ में से एक माना जाता है। कुछ समय पहले फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में वे दुल्हन के गेटअप में नज़र आई थीं पर इस बार करीना कपूर की जो फोटो सामने आई है, यह उनकी किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा नहीं है। दरअसल यह फोटो छोटे पर्दे के नामी सितारे गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने शेयर की है, जो करीना कपूर के साथ एक ऐड का हिस्सा बन कर बेहद खुश हैं। अभी इस ऐड के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिल रही है पर करीना और गुरमीत को साथ में देखने के लिए हम काफी उत्साहित हैं।


छा गए दूल्हा- दुल्हन


गुरमीत चौधरी छोटे पर्दे के लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। ऐड शूट के इस स्टिल में जहां करीना शादी के पारंपरिक लाल जोड़े में नज़र आ रही हैं तो वहीं गुरमीत ने गोल्डन शेरवानी पहनी हुई है। गुरमीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी और करीना की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘करीना कपूर के साथ एक ऐड की शूटिंग की, उनके साथ शूटिंग करने का अनुभव काफी अच्छा रहा।’ इस फोटो में दोनों एक नवविवाहिता जोड़े के तौर पर नज़र आ रहे हैं और इनकी केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है।


kareena-kapoor-gurmeet-choudhary-shoot


करीना कपूर इन दिनों करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग में बिज़ी हैं।


ये भी पढ़ें - 


सोनम कपूर के रिसेप्शन में करीना कपूर का वायरल वीडियो


अब सारा अली खान के मेकअप की ज़िम्मेदारी लेंगी करीना कपूर