लॉकडाउन में पत्नी के लिए हलवा बना रहे हैं करणवीर बोहरा, बेटियों से करवाया मेनीक्योर

लॉकडाउन में पत्नी के लिए हलवा बना रहे हैं करणवीर बोहरा, बेटियों से करवाया मेनीक्योर

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ज्यादातर इंडस्ट्रीज़ में वर्क फ्रॉम होम की पॉलिसी अपना ली गई है। जिन लोगों के लिए घर से काम करना पॉसिबल नहीं है, वे सभी अपने घरों में हैं। लॉकडाउन के चलते शूटिंग्स कैंसिल हो गईं हैं, जिसकी वजह से एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सभी लोग अपने घरों में कैद हैं।

एनिवर्सरी पर बनाया हलवा

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) ने 2006 में शादी की थी और तब से ही वे सबके लिए आइडियल कपल बने हुए हैं। अपनी शादी की 13वीं वर्षगांठ के मौके पर केक न मिल पाने की वजह से करणवीर ने अपनी वाइफ टीजे सिद्धू के लिए हलवा बनाया है। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी, माई लव… हमारी शादी को 13 साल हो गए हैं और 16 साल से तुम्हें जानता हूं। मैंने टीजे के लिए खास हलवा बनाया है क्योंकि मैं केक नहीं बना सकता था।’ वे जल्द ही इसका वीडियो भी शेयर करेंगे।

बेटियों के साथ लॉकडाउन

टीवी के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक करणवीर बोहरा अब अपने काम से ज्यादा अपनी जुड़वां बेटियों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी दोनों बेटियां बहुत प्यारी हैं और इंडस्ट्री के लोगों को काफी पसंद भी… आए दिन सेलिब्रिटीज़ उनकी बेटियों की फोटोज़ पर प्यारे-प्यारे कॉमेंट्स पोस्ट कर उन्हें प्यार और आशीर्वाद देते रहते हैं।

करणवीर बोहरा के लिए यह लॉकडाउन बहुत अच्छा साबित हो रहा है। हमेशा शूटिंग में व्यस्त रहने वाले करणवीर को इसी बहाने अपनी वाइफ टीजे सिद्धू और दोनों बेटियों, विएना और बेला के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने का खास मौका जो मिल गया है।

बेटियों ने किया मेकअप

कहते हैं कि एक पिता अपनी बेटी की खुशी के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, कुछ यही हाल है एक्टर करणवीर बोहरा का भी। वे अपनी जुड़वां बेटियों, विएना और बेला की खुशी के लिए हमेशा कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

कुछ दिनों पहले करणवीर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लॉकडाउन के दौरान उनकी दोनों बेटियां उनका मेनीक्योर करती हुई नज़र आ रही हैं। वे अपने चेहरे पर कोई पैक लगाए हुए हैं और उनकी आंखें बंद हैं। उनकी बेटियों, विएना और बेला ने उनका एक-एक हाथ थाम रखा है और वे उन पर नेल पॉलिश लगा रही हैं। उनके एक हाथ के नाखूनों पर लाल तो दूसरे पर नीले रंग की नेल पॉलिश लगाई जा रही है।

एक्ट्रेसेस को कॉम्पिटीशन

किसी भी आम पिता की तरह टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी अपनी बेटियों को बेहद प्यार करते हैं। वे उनकी शरारतों और उपलब्धियों को सेलिब्रेट करना अच्छी तरह से जानते हैं। मेकअप वाली इस फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेसेस को वॉर्न किया है।

उन्होंने लिखा, ‘मैंने इतना अच्छा कभी महसूस नहीं किया है। लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के किरदारों को अब कुछ चुनौती मिलने वाली है। मेरे पास मास्टर्स हैं… :)’। इस कैप्शन और फोटो पोस्ट के साथ उन्होंने करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और दिशा पाटनी जैसी एक्ट्रेसेस को टैग भी किया है।