Good News: ‘नागिन’ एक्टर करणवीर बोहरा दूसरी बार बनें पिता, बेटी के जन्म पर कही ये बात

Good News: ‘नागिन’ एक्टर करणवीर बोहरा दूसरी बार बनें पिता, बेटी के जन्म पर कही ये बात

टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) एक बार फिर पिता गए हैं। दरअसल, करणवीर की पत्नी टीजे सिद्धु (Teejay Sidhu) ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। जानकारी के मुताबिक, करणवीर और टीजे की बेटी (Baby Girl) का जन्म कनाडा के वैनाकोवर में हुआ है। बता दें, करणवीर और टीजे पहले से ही दो जुड़वा बेटियों के पिता हैं। 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करणवीर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, हां, ये हमारे परिवार की एक ओर बेटी है। हमने पहले ही यह तय कर लिया था कि चाहे बेटी हो या बेटा हम दोनों का ही खुशी के साथ स्वागत करेंगे। अगर बेटा होता तो हमारे घर में लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश जी होते। हालांकि, यह बेटी है इस वजह से हमारे घर में अब लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती है। मैं खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानता हूं। 

करणवीर बोहरा ने कहा, ''मैं अब तीन एंजल्स का चार्ली बन गया हूं। मैं, लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती का चार्ली हूं।'' बेटी के जन्म से बिल्कुल पहले करणवीर ने एक वीडियो शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मैं अस्पताल में ऐसे नाचते हुए जा रहा हूं। लड़का हो या लड़की मैं खुश नसीब हूं।'' 
डिलीवरी से पहले टीजे ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, कि वैसे तो कनाडा में बच्चे का जेंडर पता करना लीगल है लेकिन उन्होंने इसे जानने की कोशिश नहीं की। उन्होंने लिखा, तो हम नहीं जानते हैं कि ये लड़का है या लड़की। कनाडा में यह जाना जा सकता है और यह एक दम लीगल भी है लेकिन हमने इसे सरप्राइज रखना ही बेहतर समझा। वैसे भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, मैं थोड़ा सा नर्वस हूं क्योंकि मैं नहीं जानती कि लड़कों को कैसे संभालते है। मैं केवल लड़कियों को बढ़ा करना जानती हूं और अगर तीन बेटियां हुईं तो ये बहुत ही अच्छा होगा। मेरी बेटियों की गैंग। 

इससे पहले एक इंटरव्यू में करणवीर ने कहा था कि उन्होंने महामारी के दौरान बेबी प्लान नहीं किया था। ''हम बहुत वक्त से ये सुन रहे हैं और कई सारे लोग कह रहे हैं कि यह लॉकडाउन बेबी है। लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा नहीं कहा जाना चाहिए। मैं और टीजे दोनों ही काफी आध्यात्मिक हैं और हम मानते हैं कि किसी आत्मा को आना होता है तो वो खुद उसे चुनता है।'' 
POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm