बिग बाॅस 12: सलमान पर बरसीं करणवीर बोहरा की पत्नी, बिग बॉस से की ये इमोशनल अपील

बिग बाॅस 12: सलमान पर बरसीं करणवीर बोहरा की पत्नी, बिग बॉस से की ये इमोशनल अपील

बिग बॉस सीज़न 12 को शुरू हुए लगभग 2 महीने हो चुके हैं। हर बार की तरह बिग बॉस का ये सीज़न भी किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी से घिरा रहता है। पहले अनूप जलोटा और जसलीन की प्रेम कहानी और बाद में श्रीसंत के गुस्सा लगातार खबरों में छाया रहता है। मगर इस बार सलमान खान इस शो में पक्षपात को लेकर चर्चा में हैं और ये इल्जाम उनपर बिग बॉस के घर पर रह रहे करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाया है। टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्दू ने अपनी शिकायत रखते हुए बिग बॉस को एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। चलिए आपको बताते हैं क्या है ये पूरा मामला... 


TJ Siddhu


बिग बाॅस के घर पर बनीं जोड़ियां, कुछ ने लिए सात फेरे तो कुछ के ब्रेकअप बने चटपटे किस्से


करणवीर पर भड़के रहते हैं सलमान


दरअसल बिग बॉस के पहले 'वीकेंड का वार' से ही सलमान खान करणवीर बोहरा की तरफ से कुछ उखड़े- उखड़े रहते हैं और साथ ही उनकी बातों को भी नजरअंदाज कर देते हैं। इसके अलावा बिग बॉस के घर में मौजूद घरवाले भी कभी करणवीर की सूरत, उनके बालों, कपड़ों का तो कभी उनके बिहेवियर का मजाक बनाते रहते हैं। जिस वजह से 2 महीने बाद करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्दू के सब्र का बांध टूट गया और वो बिग बॉस व सलमान खान पर भड़क उठीं और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की।


karanveer 1


बिग बॉस फेम अर्शी खान का ये बदला रूप आपको भी हैरत में डाल देगा


बिग बॉस को लिखी ये पोस्ट


शो के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए टीजे सिद्दू ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के नाम एक ओपन लेटर लिखा है। इस लेटर में टीजे सिद्दू ने लिखा है, "मैंने इस संडे का 'वीकेंड का वार' देखा और इस बारे में अपने कुछ विचार मैं बिग बॉस के साथ शेयर करना चाहती हूं। सबसे पहले मैं बताना चाहती हूं कि मैं नहीं जानती मैंने और करणवीर ने आपको किस तरह से दुख पहुंचाया है, अगर हमसे अनजाने में कुछ ऐसा हुआ है तो मैं आपसे इसके लिए माफी चाहती हूं। मुझे लगता है कि करणवीर ने किसी तरह से आपको दुख पहुंचाया है मगर हम नहीं जानते वो क्या है। हर हफ्ते करणवीर को अपमानित किया जाता है और मैं उसका मनोबल गिरते हुए नहीं देख सकती। पहले मुझे लगता था ये सिर्फ उसकी टांग खिंचाई हैं, मगर अब मुझे लगने लगा है कि ये उससे कुछ ज्यादा ही है।"


Letter to Bigg Boss


बिग बॉस 12: जानिए किस सेलिब्रिटी को मिल रही सबसे ज्यादा रकम तो कौन पा रहा सबसे कम फीस


टीजे सिद्दू आगे लिखती हैं, "करणवीर इस बात को साफ कर चुके हैं कि घर के अंदर उन्हें किसी के साथ कोई समस्या नहीं है और न ही बिग बॉस के बाद कोई समस्या होगी। वो एक बेहतरीन एक्टर हैं जिन्होंने अभी तक "कसौटी ज़िन्दगी की", "सौभाग्यवती भव:" और नागिन जैसे सुपर हिट सीरियल्स में काम किया है। वो इनके लिए काफी अवॉर्ड जीत चुके हैं और उनकी काफी इज्जत भी है। कृपा करके उनके इतने सालों की मेहनत की इज्जत कीजिए।


karanveer


बिग बॉस 12 : दीपिका कक्कड़ को याद करते हुए पति शोएब ने फैंस से की ये इमोशनल अपील


अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करणवीर बोहरा की पत्नी ने लिखा है, "बिग बॉस के घर में मौजूद घरवाले भी कभी करणवीर की सूरत, उनके बालों, कपड़ों का तो कभी उनके बिहेवियर का मजाक बनाते रहते हैं, जो कि काफी गलत है। करणवीर बिग बॉस के फॉर्मेट की काफी इज्जत करते हैं और कभी भी घर के अंदर न तो गाली देते हैं और न ही घर से भागने की कोशिश करते हैं। साथ ही अपनी हर गलती पर माफी भी मांग लेते हैं। मुझे भी बाहर कई लोगों को जवाब देना पड़ता है, प्लीज इस बात को समझिए।  


Letter to Bigg Boss 1


आखिर क्यों करणवीर बोहरा की जुड़वां बेटियां श्वेता तिवारी को कह रही हैं मां, देखें वीडियो


अब यह देखना दिलचस्प होगा कि टीजे सिद्दू के लिखे हुए इस ओपन लेटर का बिग बॉस और सलमान खान पर क्या असर पड़ता है।


Salman


इमेज सोर्सः Instagram