कसौटी ज़िंदगी की : फैंस के लिए बुरी खबर, मिस्टर बजाज ने इस वजह से कहा शो को अलविदा

कसौटी ज़िंदगी की : फैंस के लिए बुरी खबर, मिस्टर बजाज ने इस वजह से कहा शो को अलविदा

सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' इन दिनों फिर से चर्चा में बना हुआ है। वजह है, मिस्टर बजाज का किरदार। पिछले सीज़न में इस आइकॉनिक किरदार को निभाया था एक्टर रोनित बोस रॉय ने। इस सीज़न में करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज के किरदार को फिर से यादगार बनाने की कमान अपने हाथ में ली थी। मगर अब  मिस्टर बजाज के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। वो यह है कि मिस्टर बजाज का किरदार अब सिर्फ याद बनकर रह जाएगा क्योंकि सीरियल के करंट ट्रैक में इस किरदार को खत्म कर दिया गया है। 

जी हां, यह सच है। सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' से मिस्टर बजाज के ट्रैक को खत्म कर दिया गया है। मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे एक्टर करण सिंह ग्रोवर को सेट पर फेयरवेल पार्टी भी दे दी गई है। हाल ही में जब अचानक करण सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की तो सभी हैरान रह गए। हर किसी के मन में बस एक ही सवाल था कि इतनी जल्दी मिस्टर बजाज के किरदार को बाहर का रास्ता क्यों दिखा दिया गया।
 

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ने 'कसौटी ज़िंदगी की' की पूरी स्टार कास्ट के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अच्छे समय के लिए सभी का शुक्रिया। यह बहुत ही अमेजिंग फेयरवेल था। आप सभी के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। थैंक यू एकता कपूर, हम सभी ने आपको बहुत मिस किया।" 
 

सिर्फ करण सिंह ग्रोवर ही नहीं, बल्कि मिस्टर बजाज के साथ उनकी बेटी कुकी यानि स्नेहा बजाज भी सीरियल से विदा ले रही हैं। आपको बता दें कि सीरियल में मिस्टर बजाज की बेटी स्नेहा बजाज का किरदार निभा रही हैं चाइल्ड एक्ट्रेस जिया नारिगरा। जिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी फेयरवेल का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे करण सिंह ग्रोवर के साथ फेयरवेल केक काट रही हैं। आप भी देखिए कुकी और मिस्टर बजाज की फेयरवेल पार्टी का यह वीडियो।
 

वैसे गॉसिप गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि करण सिंह ग्रोवर ने यह शो आमना शरीफ की वजह से छोड़ा है। अगर आप सोच रहे हैं कि आमना शरीफ और करण सिंह ग्रोवर के बीच कुछ मतभेद हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल, सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में जल्द ही कोमोलिका का ट्रैक वापस लाया जा रहा है, जिस वजह से मिस्टर बजाज और उनके परिवार की अहमियत शो में थोड़ी कम हो जाएगी। यही वजह है कि करण सिंह ग्रोवर ने समय रहते ही शो को अलविदा कहने में भलाई समझी।
 

खबरें तो ऐसी भी हैं कि करण सिंह ग्रोवर जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ 'बॉस' के सीज़न 2 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस वजह से भी उन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया है। बता दें कि सीरियल की दुनिया में कभी भी कुछ भी हो सकता है। ज़रूरत पड़ने पर एकता कपूर मिस्टर बजाज के किरदार को शो में वापस भी ला सकती हैं।
 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।