गुड न्यूज़: 'ये हैं मोहब्बतें' के 'रमन भल्ला' करण पटेल के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी

गुड न्यूज़: 'ये हैं मोहब्बतें' के 'रमन भल्ला' करण पटेल के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी

एक्टर करण पटेल छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के साथ सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से उन्हें घर-घर पहचान मिली। करण पटेल ने कुछ समय पहले ही शो को अलविदा कहा है। उनके बाद अब रमन भल्ला के फेमस किरदार को निभा रहे हैं एक्टर चैतन्य चौधरी। करण पटेल ने सीरियल रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी' के लिए छोड़ा था। अब खबर आ रही है कि छोटे पर्दे के शाह रुख खान यानी करण पटेल के घर जल्द किलकारी गूंजने वाली है।

टीवी एक्टर करण पटेल के घर से खुशखबरी आ रही है। दरअसल, करण पटेल की वाइफ अंकिता भार्गव मां बनने वाली हैं। खबर है कि दिसंबर के महीने में अंकिता भार्गव और करण पटेल माता-पिता बन जाएंगे। हालांकि इस खबर पर अभी तक करण पटेल और अंकिता भार्गव की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है।
Instagram

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल मई के महीने में भी अंकिता भार्गव के प्रेगनेंट होने की खबरें आई थीं। सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला के छोटे भाई रोमी भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर अली गोनी ने करण और अंकिता को बधाई देते हुए किसी खुशखबरी की तरफ इशारा किया था। उन्होंने करण और अंकिता की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि अब रोमी चाचू से असली चाचू बनने का वक्त आ गया है। हालांकि उसके बाद खुद करण पटेल ने एक फोटो शेयर करते हुए उसकी कैप्शन में लिखा था कि इस साल नवंबर में दीवाली के आस-पास उनके घर में एक नए मेहमान का आगमन होने वाला है।
Instagram

पिछले साल शायद करण पटेल और अंकिता भार्गव की खुशियों को किसी की नज़र लग गई थी। करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव चार महीने की प्रेगनेंट थीं, जब उनका मिसकैरेज हो गया था। करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी 2015 में हुई थी और वह अंकिता की पहली प्रेगनेंसी थी। 
Instagram

मुमकिन है कि पिछली बार से सबक लेते हुए इस बार करण पटेल और अंकिता भार्गव किसी भी तरह का रिस्क नहीं उठाना चाहते, इसलिए अब तक इस खबर को छिपाने में ही उन्होंने अपनी भलाई समझी। 
Instagram

हम तो यही दुआ करेंगे कि जल्द दिसंबर महीने में करण पटेल और अंकिता भार्गव का घर बच्चे की किलकारियों से गूंज उठे।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।