सेलिब्रिटी कपल ने इस अंदाज़ में मनाया बेटे का पहला जन्मदिन

सेलिब्रिटी कपल ने इस अंदाज़ में मनाया बेटे का पहला जन्मदिन

छोटे पर्दे के स्टार किसी भी काम में बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं। जहां स्टार किड तैमूर अली खान पटौदी अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाए हुए हैं, वहीं छोटे पर्दे के इस सेलिब्रिटी कपल के लाडले भी अपने जलवे बिखेरते रहते हैं। हाल ही में इस नन्हे स्टार किड ने अपने मम्मी-पापा के साथ अपना पहला जन्मदिन मनाया।


हैप्पी बर्थडे कविश मेहरा!


टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंहानिया की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए करन मेहरा इन दिनों अपनी वाइफ निशा रावल के साथ बेटे का बर्थडे मनाने के लिए जॉर्डन गए हुए हैं। वहां डेड सी के पास पूरी फैमिली खूब मस्ती कर रही है। करन मेहरा और निशा रावल के लाडले कविश मेहरा का यह फर्स्ट बर्थडे ज़रूर है पर यह सेलिब्रेशन उनके लिए फर्स्ट नहीं है। दरअसल, उनके मम्मी और पापा ने इस पूरे साल में हर महीने उनका बर्थडे बहुत खास अंदाज़ में मनाया है। करन मेहरा और निशा रावल के साथ ही सभी फोटोज़ कविश मेहरा के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपलोड की जाती हैं।


pjimage


मम्मी को यह क्या हुआ?


निशा रावल ने अपने बेटे कविश मेहरा के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग करते हुए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो का कैप्शन उन्होंने बेटे कविश की तरफ से लिखा है। उसमें लिखा है, ‘अपने बेटे के जन्मदिन पर मम्मी बिलकुल भी शांत नहीं रह पा रही हैं। इससे पहले कि आप सोचें कि यह किसी भूत की फोटो है, मैं आपको बता देना चाहता हूं कि ये मेरी मम्मी हैं। वे मेरे बर्थडे पर इतनी उत्साहित हैं कि मेरा डायपर बदलने के लिए मुझे जॉर्डन की डेड सी तक ले आई हैं।’ उन्होंने आगे लिखा कि शुक्र है, बच्चों के यह काली मिट्टी नहीं लगाई जाती है वर्ना मैं अपने जन्मदिन पर पता नहीं कैसा लगता!


pjimage %281%29


कविश का परफेक्ट बर्थडे प्लैन


स्टार किड कविश मेहरा अपने पापा डियरेस्ट करन मेहरा और मम्मी प्रिटी निशा रावल के साथ इस वेकेशन को खूब एंजॉय कर रहे हैं। इससे पहले भी ये तीनों गोवा में काफी मस्ती कर चुके हैं। फिलहाल जॉर्डन में बर्थडे बॉय न सिर्फ अपनी पीठ पर मसाज करवा रहे हैं, बल्कि उन्होंने अपने खास अंदाज़ में पापा को फादर्स डे की शुभकामनाएं भी दीं। कविश के अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें वे अपने पापा के साथ पूल के पास हैं। इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘... क्योंकि मुझे नहीं पता कि ज़िंदगी आपके बगैर क्या है। हैप्पी फादर्स डे पापा।’ पापा और बेटे की यह फोटो बेहद खूबसूरत लग रही है।


pjimage %282%29


हैप्पी बर्थडे कविश मेहरा!


ये भी पढ़ें -