करण जौहर की 'केसरी' में अक्षय कुमार का साथ देंगी परिणीति | POPxo Hindi | POPxo
Home
करण जौहर की 'केसरी' में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

करण जौहर की 'केसरी' में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

हाल ही में करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें लीड एक्टर अक्षय कुमार हैं। तब से ही फिल्मी पंडित उनकी लीड एक्ट्रेस के नामों पर विचार कर रहे थे। अब करण जौहर ने एक ट्वीट कर फिल्म ‘केसरी’ की लीड एक्ट्रेस के नाम की घोषणा कर सब अनुमानों पर विराम लगा दिया है।


परिणीति चोपड़ा के नाम पर लगी मुहर


करण जौहर ने परिणीति चोपड़ा की फोटो के साथ कैप्शन में शेयर किया है कि उनकी अगली फिल्म ‘केसरी’ की लीड कास्ट टैलेंटेड परिणीति ही होंगी। दर्शकों के लिए अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा को साथ देखना काफी रोचक होगा। परिणीति चोपड़ा की आखिरी फिल्म ‘गोलमाल’ को काफी पसंद किया गया था और अक्षय कुमार की फिल्में भी बैक टु बैक हिट हो रही हैं। ऐसे में इस प्रोजेक्ट में दोनों का साथ काम करना एक अदद हिट की गारंटी दे सकता है।




बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी


करण जौहर की बहुचर्चित फिल्म ‘केसरी’ बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है। पहले इस फिल्म को सलमान खान और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस करने वाले थे पर फिर सलमान पीछे हट गए। बॉलीवुड में इस समय इस विषय पर तीन फिल्में बन रही हैं। जहां ‘केसरी’ में अक्षय कुमार हैं तो वहीं दूसरी फिल्म में रणदीप हुड्डा और तीसरी में अजय देवगन नज़र आएंगे। फिल्म ‘केसरी’ के डायरेक्टर अनुराग सिंह हैं और इसके 2019 में होली के आसपास रिलीज़ होने की संभावना है।





'केसरी' में अक्षय कुमार का पगड़ी वाला लुक


पढ़ें - परिणीति चोपड़ा हुईं अर्जुन कपूर के साथ फरार!


पढ़ें - रिलीज़ के लिए तैयार अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’


पढें - टाइगर श्रॉफ होंगे करण जौहर के नए स्टूडेंट


देखें - क्या आप भी इनकी तरह बॉलीवुड गानों को इंग्लिश में गा सकते हैं?

Subscribe to POPxoTV
प्रकाशित - जनवरी 11, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड