कपिल शर्मा भी बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं, जानिए कब बजेगी शहनाई

कपिल शर्मा भी बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं, जानिए कब बजेगी शहनाई

अपने मजाकिया अंदाज से अब तक लोगों के दिल पर राज करने वाले कपिल शर्मा अब जल्द ही एक से दो होने वाले हैं। बॉलीवुड में वैसे भी शादियों का सीजन चल रहा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भी शादी दिसंबर महीने में ही है। ऐसे में भला कपिल शर्मा कैसे पीछे रह जाते। अभी पिछले महीने ही कपिल शर्मा ने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह 12 दिसंबर को अपनी खास दोस्त भवनीत उर्फ गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। अब उनकी शादी से जुड़ी बहुत सी अन्य जानकारियां भी सामने आ गई हैं। आइए जानते हैं कि क्या है कपिल शर्मा की शादी का शेड्यूल।


9dcddcf6-ff00-44cd-8f30-fa2c6de176fc


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन देंगे। शादी गिन्नी के घर फगवाड़ा में होगी। बताया जा रहा है कि शादी का समारोह 10 दिसंबर से शुरू होगा। इस दिन कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा। अगले दिन गिन्नी के घर में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी। 12 दिसंबर को शादी के दिन मेहमानों के लिए फाइव स्टार होटल बुक किया गया है। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी इनवाइटेड हैं।


सोशल मीडिया पर किया था प्यार का इजहार


गिन्नी का असली नाम भवनीत चतरथ है। उसके पिता जालंधर के मशहूर बिजनेसमैन भी हैं। गिनी और कपिल कॉलेज में साथ पढ़ते थे। कॉलेज की पढ़ाई एचएमवी और फिर डेविएट से एमबीए फाइनैंस किया है। सबसे पहले गिन्नी व कपिल एक साथ हंस बलिए के माध्यम से सबके सामने आए थे। दोनों के बीच का रिलेशन 2013 में जगजाहिर हो गया था। 18 मई साल 2018 को कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर गिन्नी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं। गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इनका स्वागत कीजिए। मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।"


dv


जल्द ही करेंगे टीवी पर वापसी


बताया जा रहा है कि कपिल जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी शो से टीवी पर वापसी करने वाले हैं। उनकी शादी के बाद ही यह शो टेलीकास्ट होगा। कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग भी शुरू कर देंगे।


ये भी पढ़ें -


जानिए क्या खास है 'लेक कोमो' में, जहां हुई दीपवीर जैसी कई हाई प्रोफाइल शादियां


VIDEO: शादी करने से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं नेहा धूपिया, पति ने खोला राज


प्रेगनेंट हैं 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी शो की 'गोरी मेम' उर्फ अनीता भाभी