Good News: पापा बन गए कपिल शर्मा, घर आया नन्हा मेहमान

Good News: पापा बन गए कपिल शर्मा, घर आया नन्हा मेहमान

एंटरटेंमेंट जगत में इन दिनों खुशियों की झड़ी लगी हुई है। किसी की शादी तो किसी की वेडिंग एनिवर्सरी है या फिर किसी के घर से किलकारी सुनाई दे रही है। इसी बीच एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। शादी के 1 साल के अंदर ही एंटरटेंमेंट जगत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी बेटर हाफ गिन्नी चतरथ अपनी जिंदगी के नए पड़ाव पर कदम रख चुके हैं। जी हां, दोनों अब मम्मी-पापा बन गए हैं।
अपने मजाकिया अंदाज से अब तक लोगों के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा को 10 दिसम्बर यानी उनकी वेडिंग एनिवर्सरी से ठीक 2 दिन पहले ही एक प्यारा सा तोहफा मिल गया। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुशखबरी दी कि उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है। सुबह तड़के 5 बजे उन्होंने ट्विट करके लिखा, ''बेबी गर्ल का जन्म हुआ है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। जय माता दी।'' ये खबर मिलते ही कपिल को ढेरों बधाइयां मिलने लगीं। फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने भी उन्हें ट्विट करके बधाइयां दी हैं।

यह कपल बेहद बेसब्री से जिंदगी के इस नए खूबसूरत पड़ाव का इंतजार कर रहा था। बता दें कि पिछले साल 12 दिसंबर, 2018 को ही कपिल और गिन्नी की शादी हुई थी। कपिल की शादी की सभी रस्में जालंधर के फगवाड़ा जिले में पूरी हुई थीं। इस शादी को हिंदू और सिख रीति-रिवाज के साथ संपन्न किया गया था। शादी में टीवी और बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी शामिल हुई थीं।

 

कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है। दरअसल, गिन्नी का असली नाम भवनीत चतरथ है। उनके पिता जालंधर के मशहूर बिजनेसमैन हैं। गिन्नी और कपिल कॉलेज में साथ पढ़ते थे। गिन्नी ने कॉलेज की पढ़ाई एचएमवी और फिर डेविएट से एमबीए फाइनेंस किया है। सबसे पहले गिन्नी व कपिल एक साथ हंस बलिए के माध्यम से सबके सामने आए थे। दोनों के बीच का रिलेशन 2013 में ही जगजाहिर हो गया था। 18 मई, साल 2018 को कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर गिन्नी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वे उनसे बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं। सच तो ये है कि वह मुझे पूरा करती हैं। गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इनका स्वागत कीजिए। मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।"
कपिल शर्मा और गिन्नी को POPxo टीम की ओर से ढेर सारी बधाई!

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।