Good News: दूसरी बार पापा बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने बेटे को दिया जन्म

Good News: दूसरी बार पापा बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने बेटे को दिया जन्म

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharna) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने सोमवार सुबह अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। गिन्नी ने सोमवार सुबह बेटे को जन्म दिया। कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज ट्विटर पर ट्वीट करते हुए शेयर की है। अपने ट्वीट में कपिल ने लिखा, ''नमस्कार, आज सुबह हमारे यहां बेटे (Baby Boy) का जन्म हुआ है। भगवान की कृपा से बेटा और मां दोनों स्वस्थ हैं। आप सभी के प्यार और  शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।''

बता दें कि पिछले हफ्ते ही कपिल शर्मा ने कंफर्म किया था कि उनके परिवार में एक नया सदस्य आने वाले हैं। इसके साथ ही कपिल ने यह भी बताया था कि उनका मशहूर टीवी कॉमेडी शो भी इसी कारण से ऑफ एयर किया जा रहा है। शो के बारे में एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने लिखा, वह अपनी पत्नी के साथ घर पर रहना चाहते हैं और अपने बच्चे का स्वागत करना चाहते हैं। 

इससे पहले जनवरी ने कपिल ने ट्वीट किया था, शुभ समाचार को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? इस पर ऑथर चेतन भगत ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा था, Congratulations को हिंदी में क्या कहते हैं?  मुबारक आपको बहुत बहुत। वैसे सभी को उम्मीद थी कि कपिल जनवरी में अपने आने वाले बच्चे के बारे में बताने वाले हैं लेकिन उन्होंने नेटफिल्क्स के साथ अपनी नई सीरिज की जानकारी फैंस को दी थी।
गौरतलब है कि कपिल और गिन्नी 1 साल की बेटी अनायरा के भी माता-पिता है। पिछले साल एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया था कि, ''लॉकडाउन में उन्होंने अपनी बेटी के साथ काफी वक्त बिताया और खूब खाना खाया।'' उन्होंने कहा, ''मैंने गिन्नी को कहा था कि लॉकडाउन हमारे लिए एक ब्लेसिंग है लेकिन पिछले 14 दिन से मैंने वर्कआउट नहीं किया और मैं सारा दिन अनायरा के साथ खेलता रहता हूं बस खेलता रहता हूं।''
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm