सलमान खान की फिल्म ठुकराने के बाद अब कबड्डी खेलते नज़र आएगी यह एक्ट्रेस

सलमान खान की फिल्म ठुकराने के बाद अब कबड्डी खेलते नज़र आएगी यह एक्ट्रेस

क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए अनुष्का शर्मा फर्स्ट चॉइस नहीं थीं? दरअसल, इस फिल्म के लिए पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से बात की गई थी पर उन्हें अपनी भूमिका पसंद नहीं आई थी। कंगना एक ऐसी फिल्म करना चाहती थीं, जो उनके इर्द-गिर्द हो।


धूल-मिट्टी में खेलेंगी कंगना


बॉलीवुड क्वीन कंंगना रनौत अपनी हर फिल्म में कुछ अलग हटकर किरदार निभाती हैं। वे ज्यादातर ऐसी फिल्मों का चयन करती हैं, जिसकी कहानी उन पर ही आधारित हो। हालिया मिली खबर के मुताबिक, अब वे अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनने वाली एक अनाम फिल्म में कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाएंगी। इसके लिए उन्हें काफी कठिन ट्रेनिंग करनी पड़ेगी, जिसके लिए उन्होंने अपनी कमर कसनी शुरू भी कर दी है। बॉलीवुड गलियारों से उड़ती खबर आ रही है कि कंगना ने अपनी सांस को ज्यादा देर तक रोक कर रखने के लिए अब योग करना शुरू कर दिया है।


रेस 3 : सलमान खान के फैन्स के लिए है ईद का तोहफा


‘मेंटल है क्या’ यह एक्ट्रेस?


कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। मुंबई वाला शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद फिलहाल वे अपनी टीम के साथ लंदन में शूटिंग कर रही हैं। ‘मेंटल है क्या’ में कंगना रनौत एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट की भूमिका निभा रही हैं तो वहीं राजकुमार राव एक सफल बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे।


#MeToo : यौन शोषण के आरोप में फंसे बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी


कंगना और राजकुमार राव की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘क्वीन’ में भी नज़र आ चुकी है। इस थ्रिलर फिल्म के कई अजीबोगरीब पोस्टर सामने आ चुके हैं।


Kangana Ranaut 1


हाल ही में कंगना रनौत की टीम ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की एक फोटो शेयर की है।


Kangana Ranaut in London


कंगना का चमका सितारा


‘तनु वेड्स मनु’ सीरीज से लेकर ‘क्वीन’ तक, कंगना रनौत ने अपने विविध किरदारों से फैन्स को हमेशा चौंकाया है। ज्यादातर महिला प्रधान फिल्मों में काम करने वाली कंगना ‘मेंटल है क्या’ के बाद पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी’ में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नज़र आएंगी। इसकी शूटिंग भी लगभग खत्म होने वाली है। उसके बाद वे अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ कबड्डी प्लेयर की तैयारियों में जुट जाएंगी। इसके लिए अगस्त से वे वर्कशॉप में हिस्सा लेंगी। अश्विनी अय्यर तिवारी इससे पहले ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं।


‘मेंटल है क्या’ से लेकर ‘मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी’ और कबड्डी प्लेयर के तौर पर कंगना रनौत को देखना रोचक होगा।


ये भी पढ़ें :


राजकुमार राव को देख ‘मेंटल’ हुईं कंगना रनौत


ये हैं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड, ‘सिटीलाइट्स’ के बाद फिर दिखेंगे साथ