फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स पर रंगोली चंदेल ने निकाला गुस्सा, कहा- काबिल लोगों को किया अपमानित

फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स पर रंगोली चंदेल ने निकाला गुस्सा, कहा- काबिल लोगों को किया अपमानित

फिल्मफेयर अवार्ड्स की गिनती बॉलीवुड के बड़े अवार्ड्स में होती है। पिछले 66 सालों से फिल्मफेयर बॉलीवुड के प्रतिभावान और योग्य कलाकारों को इस अवार्ड्स से नवाज़ता आया है। मगर इस बार के फिल्मफेयर अवार्ड्स ने फैंस को काफी नाराज़ कर दिया। इतना कि उन्होंने इसे फिक्स्ड बता कर बॉयकॉट तक करने की मांग कर डाली। यहां तक कि कंगना रनौत की बहन रंगोल चंदेल ने भी फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स पर जमकर अपना गुस्सा निकाला है। 

सेलिब्रिटीज़ के बीच फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पाने की खुशी अलग किस्म की ही होती है। हर साल की तरह इस साल भी फिल्मफेयर अवार्ड्स का आयोजन शानदार तरीके से किया गया और कलाकारों को उनके बेहतरीन काम के लिए अवार्ड्स ने नवाज़ा गया। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में फिल्म 'गली बॉय' ने 13 अवॉर्ड अपने नाम किए।.इनमें बेस्ट एक्टर (रणवीर सिंह), बेस्ट एक्ट्रेस (आलिया भट्ट) और बेस्ट लिरिक्स (अपना टाइम आएगा) प्रमुख हैं। 
Instagram

रंगोली चंदेल की मानें तो इन तीनों सहित कई अवार्ड्स ऐसे थे, जिसमें काबिल व योग्य कलाकारों को अपमानित किया गया है। एक ट्वीट के ज़रिए रंगोली चंदेल ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के प्रति अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है। साथ ही उन्होंने अवार्ड्स के लिए डिज़र्विंग कलाकारों की लिस्ट भी शेयर की है, जिन्हें रंगोली चंदेल के मुताबिक अवॉर्ड मिलने चाहिए थे। 
Instagram

इस ट्वीट में रंगोली चंदेल ने लिखा, "मैं नितेश तिवारी को फिल्म 'छिछोरे' के लिए बेस्ट डायरेक्टर, फिल्म 'मिशन मंगल' को बेस्ट स्टोरी, फिल्म 'उरी' को मोस्ट पॉपुलर बेस्ट फिल्म, अंकिता लोखंडे को बेस्ट डेब्यू, शाहिद कपूर को बेस्ट एक्टर, फिल्म 'बाटला हाउस' को बेस्ट स्क्रीन प्ले, प्रसून जोशी को फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए बेस्ट डायलॉग, कंगना रनौत को बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस, फिल्म 'पानीपत' को बेस्ट कोरियोग्राफी, केसरी गाने को बेस्ट लिरिक्स सहित उन सभी डिज़र्विंग कलाकारों को सैल्यूट करना चाहती हूं, जिनके सच्चे टैलेंट को नज़रअंदाज़ कर अपमानित किया गया है।" 
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल इतने में ही नही रुकीं। उन्होंने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को निशाने पर लेते हुए भी एक ट्वीट किया। रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट पर लिखा, "मैंने अपने आप से वादा किया था कि मैं इस बारे में नहीं सोचूंगी। ये देखना दिल दुखाने वाला है कि सच्चे टैलेंट को नज़रअंदाज़ कर शर्मनाक तरीके से उनकी प्रतिभा को कुचलने की कोशिश की जा रही है।"
 

बता दें कि सिर्फ रंगोली चंदेल ही नहीं बल्कि फैंस के बीच भी इस बार के फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स को लेकर काफी नाराज़गी देखने को मिल रही है। यहां तक कि फैंस ने इसके खिलाफ ट्विटर पर फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स को बॉयकॉट करने का हैशटैग भी चला दिया। यूजर्स ट्विटर पर #BoycottFilmFare के ज़रिए फिल्म 'केसरी', 'सुपर 30', 'मिशन मंगल' और 'छिछोरे' के पोस्टर्स का कोलाज बनाकर मीम शेयर कर रहे हैं।"