कंगना रनौत का फिल्म तेजस के लिए कमाल का है जज्बा, 50°C के तापमान में कर रही हैं शूटिंग

तेजस शूटिंग, कंगना रनौत, kangana ranaut shooting tejas movie jaisalmer, kangana ranaut

बॉलीवुड की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने काम और बयानबाजी दोनों को ही लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हालही में उनकी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर ने एक बार फिर दर्शकों और आलोचकों को एक साथ लाकर खड़ा कर दिया है। हर कोई उनकी एक्टिंग के दीवाना हो गाया है। इसी बीच बॉलीवुड की इस क्वीन ने  राजस्थान में अपनी अगली फिल्म 'तेजस' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। अपने काम को लेकर उनका जुनून किस हद तक जा सकता है, इसका उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 
दरअसल, कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी चल रही है। वो उस फिल्म की जैसलमेर में शूटिंग कर रही हैं। कंगना रनौत ने तेजस के सेट से एक फोटो शेयर की है जहां पर झुलसा देने वाली तेज गर्मी में भी पूरी टीम तैयारियां करती दिख रही हैं। उस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, '50°C में एक्शन। कई बार दिल की आवाज कहती यह हमसे नहीं हो पाएगा। लेकिन फिर एक आवाज यह भी कहती है कि एक दिन इस खून को तो इस गर्मी वाली आग में मिलना ही पड़ेगा,तो बस सब कुछ इसे ही समर्पित कर देती हूं’।

कंगना का काम के प्रति ये लगन और जुनून वाला अंदाज देखकर लोग उनकी की खूब तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है कि कंगना का यह फोटो और पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी फिल्म को लेकर एक्ट्रेस के जज्बे की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यही नहीं कंगना इससे पहले भी तेजस की शूटिंग के दौरान होने वाली कई गतिविधियों की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। एक में तो वो तेजस के टीम मेंबर्स के साथ केक काटती नजर आ रही थी। तो वहीं दूसरी तस्वीर में जैसलमेर के लिए शूटिंग पर निकलने से पहले कंगना रनौत ने गणेश जी की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगती नजर आईं। 

कंगना ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘घर से दूर एक शॉर्ट ट्रिप,मैं जैसलमेर ‘तेजस’ की शूटिंग के लिए निकल रही हूं। चारो तरफ फिर से कोविड केस बढ़ते जा रहे हैं,यह परेशान करने वाला है। सभी के स्वस्थ रहने की कामना करती हूं। इसके अलावा ‘थलाइवी’ के ट्रेलर को प्यार देने के लिए आप सभी लोगों को शुक्रिया’।

आपको बता दें कि फिल्म 'तेजस' में कंगना रनौत एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट का किरदार निभाते नजर आयेंगी। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm