नई नवेली पहाड़ी दुल्हन यामी गौतम ने जीता कंगना रनौत का दिल, बधाई देते हुए शेयर की पोस्ट

पहाड़ी दुल्हन यामी गौतम, Kangana Ranaut praises raw mountain girl Yami Gautam bride pic

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी की है। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यामी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। यामी और आदित्य ने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी की। अब यामी को शादी की शुभकामनाएं देते हुए फैंस और सेलेब्स पोस्ट शेयर कर रहे हैं। यामी को पहाड़ी दुल्हन बनते देख कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यामी की एक फोटो शेयर की है।
यामी की शादी की एक फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ''ट्रेडिशन और वक्त से भी पुरानी बात है. एक पहाड़ी लड़की के दुल्हन बनने से ज्यादा दिव्य और कुछ नहीं हो सकता।' फोटो में यामी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और वो हाथों में कलीरे दिखाते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

बता दें यामी और कंगना दोनों ही पहाड़ी हैं। कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मनाली में पली-बढ़ी हैं। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं। वहीं यामी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर की रहने वाली हैं। इसीलिए कंगना वहां की परंपराओं और खूबसूरती को बेहतर ढंग से समझती हैं।

शादी के बाद से यामी सोशल मीडिया फैन्स के लिए तरह-तरह के अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। यामी ने बड़े साधारण तरीके से शादी की है। उन्होंने शादी से जुड़ी तमाम रस्मों की फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

वहीं यामी गौतम की एक प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीर पर सेलेब्स ने ही ट्रोल कर दिया। जी हां, ये कोई और नहीं उनके दोस्त एक्टर व्रिकांत मैसी थे, जिन्होंने यामी की तुलना राधे मां से कर दी। विक्रांत मैसी ने कमेंट में लिखा- 'राधे मां की तरह पवित्र और शुद्ध।' विक्रांत मैसी का यह कमेंट देख कंगना रनौत खुद को इस पर प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाईं। उन्होंने एक्टर के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए लिखा- 'ये कॉकरोच कहा से निकला, लाओ मेरी चप्पल।' इसके अलावा आयुष्मान खुराना ने लिखा-  'पूरी जय माता दी वाली फीलिंग्स आ रही है.. आप दोनों ज्वाला जी गए थे?' वहीं कंगना ने लिखा- 'हिमाचली दुल्हन सबसे खूबसूरत... देवी की तरह पवित्र।' 

बताया जाता है कि यामी और आदित्य की शादी में सिर्फ 18 लोग शामिल हुए थे। यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले की रहने वाली हैं। दोनों की मुलाकात उरी फिल्म के समय ही हुई थी। आदित्य ने उरी के जरिए फिल्मों में निर्देशन की शुरुआत की है। फिल्म में यामी खास रोल में नजर आई थीं, लेकिन फैंस के मन में एक सवाल है कि दोनों के रिश्ते की शुरुआत कब और कैसे हुई।

वहीं दूसरी तरफ अब शादी के बाद यामी की पहली फोटो सामने आई है जिसमें वह नई दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। हरे रंग की साड़ी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ी पहने यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यामी की इस फोटो को उनकी शादी में आए कैटरर और डेकोरेटर गीतेश शर्मा ने शेयर किया है। उन्होंने यामी और आदित्य दोनों के साथ एक फोटो शेयर की है। ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm