कंगना रनौत का खुलासा, भीड़ में हुई थी उनके साथ गन्दी बात | POPxo Hindi | POPxo

कंगना रनौत ने #metoo पर किया एक और खुलासा, कहा- उनके साथ भी हुई थी गन्दी बात

कंगना रनौत ने #metoo पर किया एक और खुलासा, कहा- उनके साथ भी हुई थी गन्दी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म "मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी" को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यहां तक कि इसके प्रमोशन में भी वो किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। जहां एक तरफ फिल्म के ट्रेलर में उनकी जमकर तारीफ हो रही है, वहीं "पद्मावत" के बाद एक बार फिर करणी सेना इस फिल्म के विरोध पर उतर आई है। मगर इस सब को दरकिनार करते हुए कंगना रनौत ने #metoo मूवमेंट पर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल कंगना ने ये खुलासा अपने साथ हुई एक गन्दी बात का ज़िक्र करते हुए किया है। बता दें कि कुछ समय पहले कंगना रनौत ने फिल्म "क्वीन" के डायरेक्टर विकास बहल पर भी #metoo के आरोप लगाए थे। मगर इस बार कंगना ने बिना किसी का नाम लिए अपने साथ हुई गन्दी बात के बारे में बताया।   


पीछे से काटी थी चिकोटी


एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने बताया, "एक बार भीड़ में किसी ने पीछे से मेरे बट पर चिकोटी काटी थी, और इसके बाद वो आदमी वहीं खड़ा होकर मुझे इस तरह देखने लगा कि अब मैं उसका क्या कर लूंगी।" अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना ने बताया, "मुझे लगता है कि हमें लड़कियों को इससे निपटने के बारे में ठीक से बताना चाहिए। हमें उनको बताना होगा कि अगर आप किसी को ना करना चाहती हैं, तो निडर होकर ना कहें, लेकिन टालमटोल न करें। अपनी सुरक्षा करने का ये मतलब नहीं है कि आप कराटे या फिर ताइक्वांडो करने लगें। इसका एक मतलब ये भी है कि आप उसने मदद मांगे, जिसपर आप विश्वास करती हों और जो सच में आपकी मदद कर सकता हो। फिर चाहे वो आपका टीचर हो, कोई दोस्त हो या फिर पुलिस। इसके अलावा आप मीडिया में जाकर भी उस आदमी का सच सबके सामने ला सकती हैं।"


kangana ranaut on Me too 1


करणी सेना को दिए जवाब पर मचा बवाल  


हाल ही में फिल्म "मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी" पर करणी सेना ने विरोध व्यक्त किया था। जिसके जवाब कंगना ने ये कह कर दिया कि अगर मुझे परेशान किया तो तबाह कर दूंगी। दरअसल करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को ये धमकी जारी की है कि अगर रानी लक्ष्मीबाई की छवि फिल्म में बदनाम की गई है या अगर उन्हें कुछ ब्रिटिश नागरिकों की प्रेमिका के रूप में दिखाया जाता है, तो निर्माताओं को इसके परिणाम भुगतने होंगे। हालांकि करणी सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने ये बयान दिया है, "हम मणिकर्णिका का विरोध नहीं कर रहे हैं। कई लोग करणी सेना के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके पीछे उनका अपना स्वार्थ हैं और वे संगठन के लिए लोगों में अविश्वास पैदा करना चाहते हैं।"


kangana ranaut on Me too 3


वहीं महाराष्ट्र करणी सेना के अध्यक्ष ने कंगना रनौत की बात का जवाब देते हुए कहा है कि अगर कंगना संगठन के सदस्यों को धमकी देना जारी रखती हैं, तो हम उन्हें महाराष्ट्र में स्वतंत्र रूप से चलने नहीं देंगे और उनकी फिल्मों के सेट जला देंगे।


इमेज सोर्सः instagram


ये भी पढ़ें


कंगना रनौत और मौनी रॉय के एयरपोर्ट लुक ने सबको चौंकाया, फैंस बोले पार्टी से आ रही हैं क्या ?


अंकिता लोखंडे ने मनाया रेड हॉट ड्रेस में बर्थडे, एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने की तारीफ


करीना कपूर, कंगना रनौत और अदिति राव हैदरी ने ‘इंडियन कुटूर वीक’ में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

Read More from Lifestyle

Load More Lifestyle Stories