किसान आंदोलन पर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

किसान आंदोलन पर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर कई बॉलीवुड सितारें अपनी राय रख रहे हैं। वहीं कई पंजाबी कलाकार भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए किसानों के प्रति अपना समर्थन दिखा रहे हैं। इसी बीच कंगना रनौत ने भी ट्विटर पर ट्वीट करते हुए किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी। जिसके बाद कंगना (Kangana Ranaut) और पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई है। 
दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट करते हुए किसान आंदोलन में नजर आई बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी की थी। इस पर ही दिलजीत दोसांझ ने उन्हें जवाब देते हुए एक नसीहत दी थी और कहा था कि इंसान को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। इसके बाद से ही दोनों के बीच जंग (Twitter Spat) छिड़ गई। 

दिलजीत दोसांझ के ट्वीट करने पर कंगना रनौत काफी भड़क गईं और उन्होंने दिलजीत के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थी वही बिलकिस बानो दादी अब किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करते हुए नजर आईं। मैं महिंदर कौर जी को तो जानती भी नहीं हूं। ये क्या ड्रामा लगाया है तुमने? इसे तुरंत खत्म करो। 

कंगना के इस ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ ने भी जवाब दिया और लिखा, ''तूने कितनों की चाटी काम के लिए लिए... मैं बॉलीवुड में स्ट्रगल नहीं करता हूं मैडम.. बॉलीवुड वाले मुझे आकर कहते हैं कि फिल्म कर लो सर... मैं तुझे बता रहा हूं कि यह बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं.. 2 बोलेगी तो 4 नहीं 36 सुनेगी।''

दिलजीत और कंगना की इस जंग ने ट्विटर पर फैंस को भी दो हिस्सों में बांट दिया है। कोई कंगना की साइड लेते हुए ट्वीट कर रहा है तो कोई दिलजीत के लिए खड़ा होता हुआ नजर आया। हालांकि, वहीं कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जो दोनों की इस शब्दों की जंग पर खूब सारे मीम्स शेयर कर रहे हैं।  

दिलजीत और कंगना के बीच छिड़ी इस जंग का कोई अंत होगा या नहीं होगा यह तो हम नहीं बता सकते हैं। हालांकि, दिलजीत से पहले भी कंगना कई बार अपने ट्वीट्स के कारण कई लोगों से भिड़ती रही हैं। कुछ वक्त पहले ही किसान आंदोलन पर उनकी ''बिग बॉस 13'' की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना से भी ट्विटर पर बहस हो गई थी, जिसके बाद कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था।
POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm