प्रेगनेंट कल्कि कोचलिन ने शेयर की अपनी बेबी बंप वाली फोटो, जमकर हुईं ट्रोल

प्रेगनेंट कल्कि कोचलिन ने शेयर की अपनी बेबी बंप वाली फोटो, जमकर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन प्रेगनेंट हैं और वे जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सितंबर में ही दे दी थी कि वे अपने बॉयफ्रेंड हर्जबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली हैं, लेकिन इन दिनों कल्कि सोशल मीडिया में अपनी प्रेगनेंसी को ही लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं।
दरअसल, कल्कि कोचलिन बिना शादी के मां बनने वाली हैं, इसीलिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के कुछ बेबुनियाद ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कल्कि के इस फैसले में उनके साथ हैं और उनकी बेबाकी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
 

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कल्कि कोचलिन ने बताया कि उन्हें पहले से ही इस बात का एहसास था कि जब वे अपनी प्रेगनेंसी की खबर सबको बताएंगी तो उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना ही पड़ेगा। हालांकि उन्होंने ये बात भी साफ-साफ कह दी कि उन्हें इन सब बकवास बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। 
(अब अपने एटीट्यूड को खुलकर सबके सामने लाएं, POPxo के इन बेहतरीन कोट्स वाले फोन कवर के साथ …. तो फिर चुनें अपने एटीट्यूड वाला ट्रेंडी फोन कवर ….)
 

कल्कि ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेबी बंप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं तो लोग उनसे कहने लगे कि वे प्रेगनेंट हैं तो उनके पति कहां हैं? सिर्फ यही नहीं, ट्रोलर्स उन्हें उनके कपड़ों को लेकर भी काफी ज्ञान बांटते हैं कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। कल्कि चुप रहने वाले लोगों में से नहीं हैं। उन्होंने भी इन ट्रोलर्स को बड़ा ही करारा और मजेदार जवाब दिया। कल्कि ने ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए कहा कि वे पिछले काफी और लंबे समय से मनोरंजन जगत में हैं। उन्हें ऐसे फालतू ट्रोलर्स को इग्नोर करना अच्छे से आता है। 

 

इसके अलावा कल्कि कोचलिन ने इंटरव्यू के दौरान अपने एक्स पति और शादी के बारे में भी बातें कीं। उन्होंने बताया कि जिस समय उन्होंने निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ अपनी शादी खत्म कर तलाक लिया था, उस दौरान भी उनसे लोगों ने इसी तरह के भद्दे सवाल किए थे, लेकिन अब उन्हें इस सब की आदत हो गई है और उन्हें ट्रोल से कोई फर्क नहीं पड़ता।
आपको बता दें कि कल्कि जल्द ही एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज 'भ्रम' में दिखाई देंगी। ये कहानी हरी कुमार के एक नॉवेल ‘द रॉन्ग साइड ऑफ हर’ पर आधारित है। दर्शक काफी बेसब्री से इस शो के आने का इंतजार कर रहे हैं। 

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।