बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने रचाई साउथ एक्टर विष्णु विशाल से शादी, देखें वेडिंग एल्बम

jwala gutta and vishnu vishal wedding photos

पिछले काफी समय से अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने आखिरकार दूसरी शादी कर ही ली। जी हां, 22 अप्रैल को हैरदराबाद में ज्वाला गुट्टा तमिल फिल्म जगत के सुपरस्टार विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। उकनी खूबसूरत शादी का फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। देश में तेजी से फैल रही कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए इस शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद थे।
ज्वाला और विष्णु का विवाह समारोह 22 अप्रैल की सुबह शुरू हुआ। पहले हल्दी की रस्म, चूड़ी भरने की रस्म के बाद हुई और फिर कुछ धार्मिक संस्कार किए गए। समारोह के बाद, ज्वाला और विष्णु ने  कुछ चुनिंदा लोगों के साथ हैदराबाद में विवाह पंजीकरण कार्यालय गए और वहां शादी की। तो चलिए देखते हैं ज्वाला और विष्णु की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी तक का खूबसूरत वेडिंग एल्बम -

कोरोनाकाल में शादी करना मुश्किल काम है। भीड़भाड़ से बचना सबसे बड़ी चुनौती है। इसलिए ज्वाला और विष्णु ने सभी रस्में निभाने और एक दिन में शादी करने का फैसला किया था।

ज्वाला और विशाल की हल्दी की फोटोज भी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है।

विष्णु और ज्वाला ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का आधिकारिक ऐलान किया था। एक दूसरे को डेट करने के बाद ज्वाला और विष्णु ने सगाई कर ली थी। वहीं शादी की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी।

ज्वाला गुट्‌टा अभी अपनी बैडमिंटन एकेडमी चला रही हैं। वो कॉमनवेल्थ गेम्स, वर्ल्ड चैंपियनिशप, एशियन चैंपियनशिप और साउथ एशियन चैंपियनशिप में मेडल जीत चुकी हैं। दिल्ली में 2010 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में उन्होंने एक गोल्ड और एक सिल्वर जीता था. वो ओलंपिक में भी उतर चुकी हैं।

वहीं बता करें विष्णु विशाल की तो फिल्म जगत के साथ-साथ क्रिकेट में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। उन्होंने तमिनाडु के लिए कई मैच खेले हैं। उस समय वो रमेश कुडावला के नाम से जाने जाते थे। पैर में लगी एक चोट ने उनके क्रिकेट करियर खत्म कर दिया। इसके बाद उन्होंने नाम बदलकर विष्णु रख लिया। फिलहाल अब वो साउथ फिल्ड इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं। 

शायद ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा दोनों ही अपनी-अपनी पहली शादी के बाद तलाक कर चुके हैं। विशाल को तो पहली शादी से एक बेटा भी है। 

वहीं ज्वाला की शादी चेतन आनंद से हुई थी और उन्होंने भी 2011 तलाक कर लिया था। ज्वाला और विष्णु दोनों ही अपने जिंदगी की नई शुरूआत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें जिंदगी की इस नई शुरुवात के लिए खूब शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

POPxo की सलाह : ज्वाला गुट्टा जैसा लुक पाने के लिए ट्राई करें MYGLAMM  ये शनदार मेकअप प्रोडक्ट्स -

Beauty

Manish Malhotra 9 in 1 Eyeshadow Palette - Soirée

INR 1,850 AT MyGlamm

Beauty

K.Play Flavoured Blush - Sweet Peach

INR 645 AT MyGlamm

Beauty

K.Play Flavoured Highlighter - Pink Rose

INR 645 AT MyGlamm

Beauty

LIT Liquid Matte Lipstick - OTP

INR 395 AT MyGlamm

Beauty

Tinted Perfection Brightening Banana Primer

INR 1,095 AT MyGlamm