फिर से ‘कुमकुम’ के लुक में नज़र आईं जूही परमार, सीरियल के 17 साल पूरे होने पर हुईं इमोशनल

फिर से ‘कुमकुम’ के लुक में नज़र आईं जूही परमार, सीरियल के 17 साल पूरे होने पर हुईं इमोशनल

एक समय पर स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल रह चुका "कुमकुम" आज भी फैन्स के दिलों में ताज़ा है। हाल ही में इस सीरियल ने अपने 17 साल पूरे किए हैं। साल 2002 में शुरू हुए सीरियल "कुमकुम" ने एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर हुसैन को रातों- रात स्टार बना दिया था। शो की लोकप्रियता का आलम इस कदर था कि आज भी लोग जूही परमार को उनके नाम से कम और 'कुमकुम' नाम से ज्यादा जानते हैं। अब जब सीरियल को पूरे 17 साल बीत चुके हैं तो इस मौके पर जूही परमार ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

ये भी पढ़ें- 'कुमकुम' उर्फ जूही परमार ने बेटी संग "चोगाड़ा तारा" पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ डांस वीडियो

"कुमकुम" के लुक को किया रीक्रिएट

"कुमकुम" स्टार प्लस पर दोपहर के समय आता था, इसके बावजूद सीरियल ने अच्छी- खासी लोकप्रियता बटोर ली थी। खासतौर पर महिलाओं और बुजुर्गों के बीच कुमकुम का किरदार निभा रहीं जूही परमार काफी फेमस हो गई थीं। इस सीरियल ने 7 साल तक दर्शकों के दिलों पर कब्ज़ा जमाए रखा।

अब सीरियल के 17 साल पूरे होने पर कुमकुम यानि जूही परमार ने एक बार फिर उसी पुराने लुक को रीक्रिएट किया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जूही परमार ने एक तस्वीर पोस्ट की है, ज‍िसमें वो माथे पर लाल रंग की ब‍िंदी लगाए हुए, रेड कलर के कुर्ते में कुमकुम के लुक में नज़र आ रही हैं।

 

"कुमकुम" को बताया खूबसूरत सफर

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए जूही परमार ने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है। जूही परमार ने लिखा, "आज से 17 साल पहले एक खूबसूरत सफर शुरू हुआ था, तब मुझे नहीं पता था कि मैं ज़िंदगी भर की यात्रा करने जा रही हूं। मैं इसे ज़िंदगी भर की यात्रा इसलिए कह रही हूं क्योंकि भले ही "कुमकुम" सीरियल टीवी पर आना बंद हो चुका हो लेकिन दर्शकों के दिलों में यह आज भी ताज़ा है। आज भी लोग मुझे "कुमकुम" कहकर बुलाते हैं।’

ये भी पढ़ें- 'कुमकुम' उर्फ जूही परमार बनीं टैरो कार्ड रीडर, बताएंगी लोगों का भविष्य

जूही परमार ने आगे लिखा, "मैं खुशनसीब महसूस करती हूं कि इस शो का ह‍िस्सा रही। यह सीरियल आज भी टीवी के सबसे यादगार सीरियल्स में से एक है। आज इसकी एनिवर्सरी पर मैंने इसका लुक र‍ीक्र‍िएट किया है। यहां है आपकी कुमकुम फिर एक बार।"

कहना गलत नहीं होगा कि इतने सालों में भी कुमकुम यानि जूही परमार की खूबसूरती पर कोई असर नहीं पड़ा है। फर्क बस इतना है कि अब उनके साथ एक प्यारी सी बेटी समायरा भी फैन्स का दिल जीतने के लिए तैयार रहती है।

ये भी पढ़ें- टीवी की ये एक्ट्रेसेज़ असल ज़िंदगी में हैं बेस्ट फ्रेंड्स

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।