‘माया’ जेनिफर विंगेट ने लिया 'बेहद-2' छोड़ने का फैसला, जल्द बंद होगा शो!

‘माया’ जेनिफर विंगेट ने लिया 'बेहद-2' छोड़ने का फैसला, जल्द बंद होगा शो!

सोनी टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल्स में से है जेनिफर विंगेट का शो 'बेहद-2'। इसका पहला सीजन 'बेहद' दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था। माया का प्यार, उसकी सनक सब टीवी दर्शकों के लिए एकदम नया था। इससे पहले सिर्फ फिल्मों में ही इस तरह के कॉन्सेप्ट देखने को मिलते थे। ऐसे में 'बेहद' सास-बहू ड्रामे से अलग एक फ्रेश कंटेंट के साथ दर्शकों से रूबरू हुआ था। हालांकि इसका दूसरा पार्ट 'बेहद-2' को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल पा रहा, जितना इसके पहले सीजन को मिला था। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि 'माया' यानि जेनिफर विंगेट ने शो छोड़ने का मन बना लिया है। 

टीवी गलियारों में काफी दिनों से इस बात की चर्चा गर्म थी कि 'बेहद-2' की कम टीआरपी को देखते हुए चैनल ने इसे टीवी से हटाकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखने का फैसला लिया है। इसके पीछे 'बेहद-2' की डिजिटल रैंकिंग को ज़िम्मेदार माना जा रहा था। बता दें कि जिस तरह टीआरपी (टेलीविज़न रेटिंग पॉइंट) होती हैं, उसी तरह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी हर शो की डिजिटल रैंकिंग आंकी जाती है। जेनिफर विंगेट का शो 'बेहद-2' डिजिटल रैंकिंग में नंबर 1 पर है। इसका मतलब ये है कि शो को टीवी से ज्यादा ऑनलाइन देखा जा रहा है यानि इसके ऑनलाइन दर्शकों की संख्या टीवी दर्शकों से कहीं ज्यादा है। 
Instagram

माना जा रहा है कि इसकी ऑनलाइन पॉपुलैरिटी को देखते हुए ही चैनल ने इसे टीवी से हटाकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने का फैसला कर लिया। मगर शो की लीड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को चैनल का ये डिसीजन कुछ रास नहीं आया। खबरों की मानें तो इसके चलते जेनिफर विंगेट ने शो छोड़ने का मन बना लिया। इस बाबत हाल ही में शो के मेकर्स के साथ उनकी मीटिंग भी हुई।
Instagram

मगर अब, इतनी सारी खबरों के बीच सोनी चैनल का बयान भी सामने आ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी चैनल ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि 'बेहद-2' के वेब पोर्टल पर आने या फिर शो बंद होने की खबरें महज़ अफवाह हैं। सीरियल चैनल पर जैसे चल रहा है, वैसे ही चलता रहेगा और वेब पोर्टल पर शिफ्ट नहीं होगा। इस खबर से 'बेहद-2' के साथ जेनिफर विंगेट के उन फैंस को भी काफी राहत मिलेगी, जो इस शो के बंद होने या फिर वेब पोर्टल पर शिफ्ट होने से दुखी थे।